logo-image

World Cup 2023 : एशिया कप के बाद वर्ल्ड कप में भी नहीं मिला Sanju Samson को मौका, फैंस ने BCCI को लगाई जमकर लताड़

Sanju Samson: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए संजू सैमसन को भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया, जिसके बाद उनके फैंस का गुस्सा फूट गया.

Updated on: 05 Sep 2023, 05:01 PM

नई दिल्ली:

Sanju Samson, World Cup 2023 : वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने BCCI के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें World Cup के लिए टीम इंडिया किया गया गया. टीम के स्क्वाड में केएल राहुल (KL Rahul) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को भी जगह मिली है. वहीं टीम में ईशान किशन को बैकअप विकेटकीपर के रूप में शामिल किया है, लेकिन संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल को मौका नहीं मिला है. अब संजू को टीम में जगह न मिलने पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर BCCI की जमकर लताड़ लगा रहे हैं. 

इससे पहले एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के लिए भी संजू सैमसन को टीम में शामिल नहीं किया गया था और केएल राहुल को मौका मिला जो फिट नहीं थे. जिसके बाद काफी सवाल खड़े हुए थे. अब World Cup 2023 में जगह नहीं मिलने पर फैंस सोशल मीडिया के जरिए अपने पसंदीदा खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का स्क्वाड:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद, सिराज, कुलदीप यादव