logo-image

SA vs NED Live Score : साउथ अफ्रीका ने जीता टॉस, नीदरलैंड्स पहले करेगी बल्लेबाजी

South Africa vs Netherlands Live Score : दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच विश्व कप 2023 का 15वां मुकाबला आज धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है.

Updated on: 17 Oct 2023, 02:35 PM

नई दिल्ली:

SA vs NED Live Score : दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच आज वर्ल्ड कप का 15वां मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमें धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आमने-सामने हैं. साउथ अफ्रीका के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वहीं अब नीदरलैंड्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी. साउथ अफ्रीका इस मैच के लिए अपने प्लेइंग11 में एक बदलाव किया है. बारिश की वजह से टॉस में करीब एक घंटे की देरी हो गई है. अब मुकाबला दोपहर 2 बजे से शुरू होगा.

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रासी वैन डेर डुसेन, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को जेनसन, कगीसो रबाडा, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, गेराल्ड कोएत्ज़ी.

नीदरलैंड्स की प्लेइंग इलेवन

नीदरलैंड्स की प्लेइंग इलेवन: विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डॉउड, कॉलिन एकरमैन, बास डी लीडे, तेजा निदामानुरु, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर/कप्तान), साइब्रैंड एंगेलब्रेक्ट, रूलोफ वैन डेर मेरवे, लोगान वैन बीक, आर्यन दत्त, पॉल वैन मीकेरेन

साउथ अफ्रीका ने इस वर्ल्ड कप में 2 मुकाबले खेले हैं और दोनों में ही बड़े अंतर से जीत दर्ज की है. वहीं नीदरलैंड्स को एक भी मैच में जीत नहीं मिली है.ऐसे में नीदरलैंड्स लिए इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को टक्कर देना काफी मुश्किल होगा.

दक्षिण अफ्रीका ने पहले मैच में श्रीलंका को और दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को बड़े अंतर से हराया था. अब साउथ अफ्रीका टीम की नजर नीदरलैंड्स को हराकर वर्ल्ड कप में अपनी स्थिति और मजबूत करने पर होगी.