logo-image

श्रेयस अय्यर का शतक देख ये क्या करने लगे रोहित, ड्रेसिंग रूम से वायरल हुआ फनी VIDEO

Rohit Sharma Reaction On Shreyas Iyer Century : जब हर कोई श्रेयस अय्यर के शतक का जश्न मना रहा था, तब हिटमैन ने अपनी एक्टिंग से महफिल लूट ली... आइए आपको भी दिखाते हैं हिटमैन का मजेदार रिएक्शन...

Updated on: 15 Nov 2023, 07:38 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Reaction On Shreyas Iyer Century : वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली के बाद श्रेयस अय्यर ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 5वीं वनडे सेंचुरी बनाई. अय्यर ने सिर्फ 67 गेंदों में छक्कों की बारिश करते हुए सेंचुरी पूरी की. अय्यर के इस शतक पर जहां, सभी ड्रेसिंग रूम में तालियां बजा रहे थे, लेकिन इस बीच कप्तान रोहित शर्मा के रिएक्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. हां, जब हर कोई अय्यर की सेंचुरी को सेलिब्रेट कर रहा था, तब हिटमैन उनकी एक्टिंग करते दिखे... आइए आपको भी दिखाते हैं हिटमैन का मजेदार रिएक्शन...

किसकी नकल उतार रहे हैं Rohit Sharma

सेमीफाइनल मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने तूफानी अंदाज में छक्के-चौकों की बारिश करते हुए सेंचुरी पूरी की. अपने इस शतक को अय्यर ने मैदान पर सेलिब्रेट किया. मगर, ड्रेसिंग रूम में मौजूद कप्तान रोहित शर्मा ने जिस तरह इस शतक का जश्न मनाया, वो देखने लायक था. अय्यर के शतक पर रोहित शर्मा का फनी रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. असल में, ड्रेसिंग रूम में मौजूद रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर के सेलिब्रेशन को कॉपी किया. उनका ये फनी सेलिब्रेशन वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. 

ये भी पढ़ें : Shreyas Iyer Century : सेमीफाइनल में चमके श्रेयस अय्यर, छक्कों की बारिश के साथ बनाया 5वां वनडे शतक

अय्यर ने रचा इतिहास

वर्ल्ड कप 2023 में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपने बल्ले का जलवा दिखा रहे हैं. उन्होंने सेमीफाइनल मैच में सिर्फ 67 गेंदों में छक्के-चौकों की बारिश करते हुए अपना 50वां वनडे शतक बना दिया है. इतना ही नहीं अपनी इस इनिंग में उन्होंने 4 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के भी लगाए. अय्यर का ये पहला वनडे वर्ल्ड कप है और उन्होंने इसमें 2 शतक लगाकर अपनी काबिलियत को साबित कर दिया है. हालांकि, अय्यर अपने इस शतक को और बड़ा बनाते, लेकिन उससे पहले ट्रेंड बोल्ट ने उन्हें 105(70) के स्कोर पर चलता कर दिया. 

बताते चलें, इस शतक की बदौलत Shreyas Iyer वर्ल्ड कप के नॉकआउट मैचों में शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बन गए हैं. इससे पहले ये कारनामा 2005 में सौरव गांगुली, 2015 में रोहित शर्मा और इसी मैच में विराट कोहली ने किया है.

ये भी पढ़ें : IND vs NZ : सेमीफाइनल में भारतीय बल्लेबाजों का धमाका, न्यूजीलैंड को दिया 398 का लक्ष्य