logo-image

विश्‍वकप में शतक के बाद रोहित शर्मा का नया अवतार, memes देख आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे

पहले मैच में भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह विकेट से जीत दिलाने वाले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का नया अवतार हुआ है.

Updated on: 07 Jun 2019, 07:43 AM

नई दिल्‍ली:

आईसीसी विश्व कप-2019 (ICC World Cup-2019 ) के अपने पहले मैच में भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह विकेट से जीत दिलाने वाले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का नया अवतार हुआ है. रोहित ने गेंदबाजों की मददगार पिच पर 144 गेंदों पर 13 चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 122 रनों की पारी खेली. यह रोहित का विश्व कप में दूसरा शतक है. इस पारी के लिए रोहित को मैन ऑफ द मैच चुना गया. रोहित के इस प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया में मानों मीम्‍स की बाढ़ आ गई. ढेर सारी मीम्‍स में सबसे ज्‍यादा वायरल है रोहित शर्मा का बाहुबली वाला रूप.

इसमें एक यूजर ने रोहित को बाहुबली बताते हुए कंधे पर पूरी टीम इंडिया को रखा है. वहीं एक यूजर ने 'कोई मिल गया' फिल्‍म की रेख और ऋतिक रोशन की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा है," रोहित, तू बड़ा हो गया है रे..". आइए देखें कुछ मजेदार मीम्‍स...

बता दें मैच के बाद रोहित ने कहा, "इस पिच में गेंदबाजों के लिए कुछ था.मैं अपना स्वाभाविक खेल नहीं खेल सका. मुझे अपने शॉट्स खेलने में समय लगा. मुझे अपने कुछ शॉट्स भी रोकने पड़े. शुरुआत में मेरी कोशिश बॉल छोड़ने की थी. मैं अपने बेसिक्स पर बने रहना चाहता था और साझेदारियां करना चाहता था."

ये विराट कोहली नहीं, केएल राहुल है

विश्व कप 2019 ( icc cricket world cup 2019) में बुधवार को हुए टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के मुकाबले के पहले आईसीसी ने विराट कोहली की दो फोटो ट्वीट (Tweet) किया था. एक फोटो में कोहली हैरी पॉटर और दूसरे में ब्रिटिश राजशाही की शाही पोशाक में नजर आ रहे हैं. इसमें उनके सिर पर कोहिनूर जड़ा मुकुट भी दिख रहा है. विराट कोहली का किंग कोहली के रूप वाली तस्‍वीर को कई यूजर्स का कहना है कि यह इल्‍स्‍ट्रेशन विराट की कम, केएल राहुल की ज्‍यादा लग रही है. इसको लेकर यूजर्स के ढेर सारे कमेंट आने लगे हैं. टीम इंडिया के कप्‍तान के सम्‍मान में जारी की गई इस पेंटिंग को सोशल मीडिया पर बहुत ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है. बहुत से यूजर्स इस पेंटिग को विराट कोहली की बजाय केएल राहुल की बता रहे हैं. कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि “He looks more like Rahul n less like Kohli,”