logo-image
लोकसभा चुनाव

PAK vs SL : पाकिस्तान की पारी के दौरान आपस में भिड़े रिजवान और यानसेन, बचाव में आए बाबर आजम

PAK vs SA : पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप 2023 में खेले जा रहे मुकाबले में मोहम्मद रिजवान और मार्को यानसेन के बीच कुछ तीखी बहस देखने को मिली.

Updated on: 27 Oct 2023, 05:22 PM

नई दिल्ली:

Mohammad Rizwan And Marco Jansen : पाकिस्तान और दक्षिण के बीच वर्ल्ड कप का 26वां मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. पिछले लगातार तीन मुकाबले गंवा चुकी पाकिस्तान के लिए ये 'करो या मरो' का मुकाबला है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वहीं इस मैच के दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज मार्को यानसेन के बीच तीखी नोक-झोक देखने को मिली. 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने अपना दूसरा विकेट 7वें ओवर की तीसरी ही गेंद पर इमाम उल हक के रूप में गंवाया. इसके बाद  मोहम्मद रिजवान बल्लेबाजी करने आए. रिजवान को मार्को यानसेन ने पहली गेंद स्लोवर डाली, जिस पर उनका कैच छूटा और उन्हें जीवनदान मिला. फिर अगली ही गेंद पर रिजवान ने चौका जड़ दिया, जिसके बाद रिजवान और मार्को यानसेन के बीच कुछ कहा-सुनी हो गई.

यानसेन ने अगली गेंद रिजवान को डॉट की और उन्हें स्लेज करने की कोशिश की. हालांकि इसके बाद रिजवान मुस्कुराते नजर आए. दोनों की इस नोक-झोक का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस मैच में रिजवान का बल्ला कुछ खास नहीं चला और वह 27 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 31 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौटे.

आगे बढ़ने के लिए पाकिस्तान को हरहाल में जीतना होगा मुकाबला

प्वाइंट्स टेबल में दक्षिण अफ्रीका जहां दूसरे नंबर पर है. वहीं पाकिस्तान की टीम छठे पायदान पर है. अफ्रीका ने पांच मैचों में चार मैच जीते हैं. वहीं पाकिस्तान की टीम सिर्फ दो मैच में जीत हासिल कर पाई है. ऐसे में अगर यहां से बाबर आजम की टीम को सेमीफाइनल में एंट्री करनी है तो उसे सभी मैच जीतने होंगे.