logo-image

INDvsPAK से भी रोमांचक होगा पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच, इस ऐप पर फ्री में देख सकते हैं LIVE

PAK vs AFG Live Streaming : वर्ल्ड कप 2023 का 22वां मैच अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. आइए आपको बताते हैं कि आप इस मैच को लाइव कब कहां और कितने बजे से देख सकते हैं...

Updated on: 22 Oct 2023, 07:22 PM

नई दिल्ली:

PAK vs AFG Live Streaming : क्रिकेट में भारत-पाकिस्तान की राइवलरी काफी मशहूर है. लेकिन, पिछले कुछ सालों में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच की राइवलरी ने फैंस का ध्यान खींचा है. जी हां, जब भी ये दोनों टीमें आमने-सामने आती हैं, तो मैदान पर कुछ ना कुछ हंगामा तो जरूर होता है. अब अगर आप 23 अक्टूबर को चेन्नई में होने वाले इस मैच को घर बैठे लाइव देखना चाहते हैं. तो इस आर्टिकल में आपको लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएंगी..

कहां देख सकते हैं PAK vs AFG मैच?

PAK vs AFG मैच वैसे तो दोपहर 2 बजे शुरू होगा. मगर टॉस के लिए दोनों कप्तान 1.30 बजे ही मैदान पर आ जाएंगे. इसलिए आप अगर रोमांचक मैच मिस नहीं करना चाहते, तो वक्त पर टीवी ऑन कर लीजिएगा. अगर आप चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में बैठकर मैच देखने वाले हैं, तो अच्छी बात है. लेकिन, अगर आपके पास टिकेट्स नहीं हैं, तो आप निराश मत होइए... आप हाईवोल्टेज मुकाबले को लाइव स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स के चैनल्स जैसे स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स एचडी, स्टार स्पोर्ट्स हिंदी समेत कई क्षेत्रीय भाषाओं में इसकी कमेंट्री सुन सकते हैं. 

ये भी पढ़ें : Mohammed Shami : मोहम्मद शमी ने किया वो कारनामा, जो 48 सालों में नहीं हुआ, रच दिया इतिहास

इस ऐप पर फ्री में देख सकते हैं मैच

यदि आप मोबाइल पर बिना पैसे खर्च किए फ्री में पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आपको अपने मोबाइल फोन में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना है. इसमें मैच देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा. जी हां, फ्री में PAK vs AFG मैच का आनंद ले सकते हैं. वहीं, अगर आप मैच की कमेंट्री सुनना चाहते हैं तो आपको ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती पर कमेंट्री भी सुन सकते हैं. इसके अलावा News Nation पर आप मैच की हर छोटी-बड़ी अपडेट लाइव ब्लॉग के जरिए मोबाइल पर देख सकते हैं.