logo-image

WC 2023: भारत ने दिया पाकिस्तान को बड़ा झटका, पीसीबी के छूटे पसीने!

Naseem Shah World Cup 2023: एशिया कप 2023 के बाद से पाकिस्तान के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. पहले तो भारत से 228 रन की करारी हार टीम को मिली.

Updated on: 16 Sep 2023, 06:15 PM

नई दिल्ली:

Naseem Shah World Cup 2023: एशिया कप 2023 के बाद से पाकिस्तान के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. पहले तो भारत से 228 रन की करारी हार टीम को मिली, फिर श्रीलंका के साथ यानी 14 सितंबर को करो या मरो का मुकाबले में टीम को एक और करारी हार मिली. और उसके पहले भारत के मुकाबले में हारिस रऊफ और नसीम शाह (haris rauf and naseem shah) को चोट लग गई थी, जिसकी वजह से ये दोनों ही खिलाड़ी बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतर सके थे. अब कहा जा रहा है कि आने वाले विश्व कप 2023 में भी ये खेल पाएं या नहीं, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है. 

पाकिस्तान की टीम हो जाएगी आधी

हारिस रऊफ और नसीम शाह (haris rauf and naseem shah) की बात करें तो पाकिस्तान के लिए कमाल की तेज गेंदबाजी करते हैं. और ये सभी जानते हैं कि पाकिस्तान की मजबूती इनकी तेज गेंदबाजी ही है. अगर टीम के साथ ये प्रमुख खिलाड़ी नहीं खेलते हैं तो फिर टीम की गेंदबाजी कमजोर हो ही जाएगी. इसलिए कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के लिए आने वाला विश्व कप 2023 मुश्किल हो सकता है. हालांकि अभी इनके ना खेलने पर पीसीबी या टीम की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN : मैदान पर खिलाड़ियों को पानी पिलाने आए Virat Kohli, किया कुछ ऐसा कि हो गया वायरल, Video

एशिया कप 2023 में किया था कमाल

हारिस रऊफ और नसीम शाह ने पहले मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेबाजों को परेशान किया था. साथ में दूसरे मुकाबले में भी टीम के लिए पहले 10 ओवर में कमाल की गेंदबाजी की थी. पिच पर जब भी नमी होती है तो हारिस रऊफ और नसीम शाह खतरनाक गेंदबाजी करते हैं. कहीं ना कहीं पाकिस्तान के लिए खतरे की घंटी बज गई है. विश्व कप 2023 भारत में ही है, और यहां की कंडीशन में नसीम शाह कमाल का खेल दिखा सकते थे. पर अब ऐसी खबर सामने आ रही है तो कह सकते हैं कि भारत ने पाकिस्तान को एक बड़ा झटका दे दिया है.