logo-image
लोकसभा चुनाव

Rohit Sharma : रोहित शर्मा की फैन हुई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की WIFE, तारीफ में कहीं बड़ी-बड़ी बातें

Rohit Sharma : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो चुकी है. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की पत्नी ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है...

Updated on: 25 Jun 2024, 10:27 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया. वहीं, इस बार ऑस्ट्रेलिया टॉप-4 में भी नहीं पहुंच पाई और टूर्नामेंट से बाहर हो गई. सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने 92 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और भारत की जीत में अहम योगदान दिया. अब ऑस्ट्रेलियाई पेसर मिचेल स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली ने रोहित की बैटिंग की तारीफ की है. उनका कहना है कि रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते देखना उन्हें काफी पसंद है. 

क्या बोलीं एलिसा हिली? 

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2024 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. वह सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच सके. हालांकि, अब मिचेल स्टार्क की वाइफ एलिसा हीली, जो पेशे से खुद भी एक क्रिकेटर हैं, उन्होंने रोहित की बल्लेबाजी की तारीफ की है. उन्होंने बताया है कि उन्हें रोहित को बैटिंग करते देखना काफी पसंद है.

हीली ने कहा, "मुझे रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते देखना पसंद है, वह सबसे बेहतरीन स्ट्राइकरों में से एक हैं, एक बार जब वह चल जाते हैं, तो उन्हें रोकना वाकई मुश्किल होता है, वह शॉर्ट बॉल के इतने महान खिलाड़ी हैं, उन्होंने भारत के लिए अविश्वसनीय शुरुआत की." 

रोहित शर्मा ने मिचेल स्टार्क के ओवर में की थी छक्कों की बारिश

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी की. पहली 19 गेंदों पर फिफ्टी लगाई और फिर 41 गेंदों पर 92 रन बनाकर पवेलियन लौटे. हिटमैन ने अपनी पारी में 7 चौके और 8 छक्के लगाए. भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में रोहित का विकेट मिचेल स्टार्क ने ही लिया, लेकिन हिटमैन ने स्टार्क की खूब पिटाई की थी. जब स्टार्क भारतीय पारी का तीसरा ओवर डालने आए, तो रोहित ने उन्हें रडार पर लिया. उस ओवर में रोहित ने 4 छक्के और 1 चौके की मदद से 29 रन बटोर लिए थे. 

बताते चलें, भारत के हाथों मिली हार के बाद अफगानिस्तान-बांग्लादेश पर ऑस्ट्रेलिया का सेमीफाइनल का टिकट निर्भर करता था. जहां, अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में क्वालीफाई किया और ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई. 

ये भी पढ़ें :  IND vs ENG Head to Head : गुयाना में कैसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड? जहां खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच