logo-image

World Cup: सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद विराट कोहली ने इन 2 लोगों को कहा Thank You

कोहली ने एक ट्वीट कर लिखा कि पैट्रिक और बासु, आप दोनों ने टीम के लिए जो किया उसके लिए धन्यवाद. सबसे अहम, आप लोगों की हमारे साथ जो दोस्ती है वो सबसे खास है.

Updated on: 12 Jul 2019, 08:04 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के फीजियोथैरेपिस्ट पैट्रिक फर्हट और फिटनेस कोच शंकर बासु को शुक्रिया अदा किया है. इन दोनों का कार्यकाल विश्व कप के बाद समाप्त हो गया है. दोनों ने आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अपना करार खत्म कर लिया है.

ये भी पढ़ें- World Cup: इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल मैच के दौरान फिर दिखा जहाज, बलूचिस्तान के लिए मांगा न्याय

कोहली ने एक ट्वीट कर लिखा, "पैट्रिक और बासु, आप दोनों ने टीम के लिए जो किया उसके लिए धन्यवाद." कप्तान ने लिखा, "सबसे अहम, आप लोगों की हमारे साथ जो दोस्ती है वो सबसे खास है. आप दोनों बेहतरीन इंसान हैं. आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं." भारत को अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करना है. उससे पहले टीम बोर्ड को इन दोनों के विकल्प ढ़ूंढ़ने होंगे.

ये भी पढ़ें- 1.50 लाख रुपये में बिकी भारत पाकिस्तान मैच में इस्तेमाल की गई गेंद, टॉस कॉइन की लगी इतनी बोली

ऑस्ट्रेलिया के पैट्रिक साल 2015 में टीम के साथ जुड़े थे. बासु भारतीय टीम के साथ जुड़ने से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ थे. पैट्रिक फरहट बीते 4 सालों से लगातार टीम इंडिया के खिलाड़ियों को दर्द से उबारने की कोशिश करते आ रहे थे.