News Nation Logo

Ind Vs Pak: भारत-पाक मुकाबले से पहले Viral हुआ एक और Video, देखिए कैसे लिया 'अभिनंदन' का बदला

भारत और पाकिस्तान (IND Vs PAK) के बीच मैनचेस्टर में रविवार को होने वाले बहुप्रतिक्षित आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) मैच से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वॉयरल हो रहा है

IANS | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 15 Jun 2019, 10:19:43 PM

नई दिल्‍ली:  

भारत और पाकिस्तान (IND Vs PAK) के बीच मैनचेस्टर में रविवार को होने वाले बहुप्रतिक्षित आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) मैच से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वॉयरल हो रहा है, जिसमें दोनों टीमों के 'प्रतिनिधि' एक दूसरे का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं लेकिन अंत में जीत भारतीय फैन की होती है.  इससे पहले भी इस महामुकाबले को लेकर कई वीडियो वॉयरल हो चुके हैं. भारत में विश्व कप के प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने 'अब्बू' वाला वीडियो क्या बनाया तो, पाकिस्तान की ओर से जैज टीवी ने भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान का मजाक उडा़ते हुए भारत को इसका 'जवाब' दिया.

यह भीः World Cup: तस्वीरों में देखें भारत-पाकिस्तान मैच के 5 बड़े जबरा फैन्स को

अब यू-ट्यूब पर 'वी सेवन पिक्चर्स' नाम से एक ताजा वीडियो वॉयरल हो रहा है, जिसके माध्यम से पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया है. 20 घंटे पहले यू-ट्यूब पर जारी इस वीडियो को अब तक 10 लाख 32 हजार 419 बार देखा जा चुका है.इस काउंटर रिस्पांस वीडियो में एक भारतीय प्रशंसक सैलून में बैठकर युवराज सिंह की उस पारी का लुत्फ ले रहा है, जिसमें उन्होंने टी-20 विश्व कप के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाए थे.

यह भी पढ़ेंः IND Vs PAK: विश्‍व कप में जब सचिन तेंदुलकर से हार गया पाकिस्‍तान

भारतीय प्रशंसक कहता है कि इस पारी को हम हमेशा याद रखेंगे लेकिन कुछ लोगों को हम भूल जाना चाहते हैं. इसी बीच, एक पाकिस्तानी प्रशंसक सैलून में प्रवेश करता है और भारतीय प्रशंसक को एक तोहफा सौंपता है. पाकिस्तान प्रशंसक कहता है कि यह फादर्स दे (16 जून) पर उसकी ओर से तोहफा है. वह भारतीय प्रशंसक को 'अब्बू' (पिता) कहकर भी सम्बोधित करता है.

यह भी पढ़ेंः IND Vs PAK: पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पीछे पड़ा यह 'भूत', कई तांत्रिक भी इसे नहीं भगा पाए

भारतीय प्रशंसक जब उस तोहफे को खोलता है तो उसमें से एक रूमाल निकलता है. भारतीय प्रशंसक जब पाकिस्तानी फैन से पूछता है कि यह क्या है तो उसे जवाब मिलता है कि ये रूमाल है 16 को हारने के बाद यह रूमाल मुंह छुपाने के काम आएगा.इसके बाद वह सैलून मालिक से बोलता है कि उसका सेव कर दे. साथ ही वह कहता है कि वैसे ये खेल बड़ा जालिम है क्योंकि इसमें एक दिन में ही बेटा बाप हो जाता है.

यह भी पढ़ेंः World Cup, IND vs NZ: बारिश के कारण रद्द हुआ भारत-न्यूजीलैंड मैच, अंक तालिका में 'इंद्रदेव' सबसे ऊपर

इस पर नाई और भारतीय फैन को झटका लगता है. नाई ने ने भारतीय फैन की ओर इशारों में देखा और दोनों के बीच चुपचाप कुछ संवाद होता है. इसके बाद बिना कुछ बोले उसकी दाढ़ी में से अभिनंदन स्टाइल की मूंछ निकाल दी. इस पर पाकिस्तानी फैन कहता है-ये क्या है यार. इस पर भारतीय फैन कहता है कि ये अभिनंदन कट है, हमारे हीरो का स्टाइल. इस पर पाकिस्तानी फैन कहता है कि वह हमारा हीरो नहीं.

यह भी पढ़ेंः शिखर धवन के चोटिल होने से लेकर पाकिस्तान की ओर से भारत का मजाक उड़ाने तक, पढ़ें खेल की 5 बड़ी खबरे

पाकिस्तानी फैन कहता है कि बाहर मेरे दोस्त खड़े हैं, मैं मुंह कैसे दिखाऊंगा तो भारतीय फैन उसे रूमाल सौंपते हुए कहता है कि ये ले ये मुंह छुपाने के काम आएगा. साथ ही वह कहता है कि बड़ा जालिम खेल है ये, सिर्फ एक दिन लगता है बाप को बेटे को समझाने में कि तेरी किस्मत में वर्ल्ड कप नहीं, अभिनंदन का जूठा कप ही रहेगा.

यह भी देखेंः #worldCup 2019 #IndiavsPakistan : अब पाक पर होगा 'विराट' प्रहार

विश्व कप में सातवीं बार भिड़ने जा रही भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच जब भी विश्व कप मुकाबले हुए हैं, वीडियो वॉयरल हुए हैं. इससे पहले, 'मौका-मौका' वीडियो खूब वायरल हुए था. इस साल 30 मई को शुरू हुए विश्व कप के पहले से ही कई वीडियो वॉयरल हो रहे हैं, जिनमें स्टार स्पोर्ट्स ने अलग-अलग टीमों पर भारतीय वर्चस्व को दिखाने की कोशिश की है. स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट इवेंट्स के प्रोमोशन के लिए लगातार ऐसे वीडियो बनाता रहा है. भारत तथा आस्ट्रेलिया के बीच भारत में खेली गई सीरीज से पहले बेबीसीटर वाला वीडियो भी काफी सराहा गया था.

First Published : 15 Jun 2019, 10:19:43 PM

For all the Latest Sports News, World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.