logo-image

VIDEO : रोहित की पत्नी रितिका से यूं गले मिले विराट, अनुष्का का रिएक्शन था ऐसा...

IND vs PAK : पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा की पत्नी से गले मिलते दिखे... इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है...

Updated on: 15 Oct 2023, 08:17 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान को हराकर टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में अपनी विनिंग हिस्ट्री को बरकरार रखा. जी हां, भारत ने लगातार 8वीं बार वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को मात दी. इस जीत के बाद भारतीय खेमे ने खूब जश्न मनाया. लेकिन, इस वक्त एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है, जिसमें Virat Kohli, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह से गले मिलते दिख रहे हैं...

Virat Kohli मिले रितिका से गले

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर जीत की हैट्रिक लगा दी. अब मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ी होटल पहुंचने के बाद जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान Virat Kohli, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका, अनुष्का शर्मा और रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा मौजूदा थीं. तभी कोहली और रितिका गले मिलते हुए दिखाई दिए. बाद में विराट पत्नी अनुष्का का इशारा भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें, रोहित शर्मा से शादी होने से पहले अफवाहों के माध्यम से रितिका का नाम विराट कोहली के साथ जोड़ा गया था. हालांकि, दोनों की ही तरफ से कभी भी इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी.

भारत की शानदार जीत

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ. जहां, पाकिस्तान के दिए 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने 86 रनों की कमाल की पारी खेली, वहीं Virat Kohli16(18) रन बनाकर आउट हुए. आखिर में टीम इंडिया ने 31वें ओवर में ही आसानी से लक्ष्य को हासिल किया और 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली. अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला 19 अक्टूबर को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश के साथ होना है.