logo-image

IND vs PAK : 2 बजे नहीं 12.30 से शुरू हो जाएगा भारत-पाकिस्तान मैच का रोमांच, जानें फ्री में कहां देख सकते हैं मैच

IND vs PAK Live Streaming : अगर आप घर बैठे भारत-पाकिस्तान मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो यहां आपको मिलेगी पूरी जानकारी... कब, कहां कैसे आप हाईवोल्टेज मैच देख सकते हैं....

Updated on: 14 Oct 2023, 09:00 AM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Live Streaming : 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाने वाला है. इस मैच के लिए फैंस के बीच गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है. चारों तरफ बस इसी मैच की चर्चा है. ये मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में 1 लाख 32 हजार दर्शकों के बीच खेला जाएगा. यदि आप घर पर बैठकर इस मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आइए हम आपको इसके बारे में सारी जानकारी देते हैं...

कहां देख सकते हैं IND vs PAK LIVE मैच?

IND vs PAK मैच वैसे तो दोपहर 2 बजे शुरू होगा. लेकिन, 1.30 बजे दोनों कप्तान टॉस के लिए मैदान पर आ जाएंगे. इतना ही नहीं, बीसीसीआई ने सेरेमनी की घोषणा की है, जो 12.30 बजे से शुरू हो जाएगी. अब यदि आपने भारत-पाकिस्तान मैच की टिकेट्स खरीद ली हैं, तो आप स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ उठाए. लेकिन, अगर आप घर पर आराम से बैठकर मैच देखना चाहते हैं, तो स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर इसका आनंद ले सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स के चैनल्स जैसे स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स एचडी, स्टार स्पोर्ट्स हिंदी समेत कई क्षेत्रीय भाषाओं में इसकी कमेंट्री सुन सकते हैं. 18 अलग-अलग भाषाओं में वर्ल्ड कप 2023 के सभी मैचों की कॉमेंट्री होगी. ऐसे में आप अपनी पसंदीदा भाषा में मैच का मजा ले सकते हैं.

इस ऐप पर फ्री में देख सकते हैं मैच

यदि आप मोबाइल पर फ्री में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आपको बस फोन में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना है. इसमें मैच देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा. जी हां, फ्री में भारत बनाम पाकिस्तान मैच का आनंद ले सकते हैं. वहीं, अगर आप मैच की कमेंट्री सुनना चाहते हैं तो आपको ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती पर कमेंट्री भी सुन सकते हैं. इसके अलावा News Nation पर आप मैच की हर छोटी-बड़ी अपडेट लाइव ब्लॉग के जरिए मोबाइल पर देख सकते हैं.

कैसा रहेगा IND vs PAK मैच में मौसम ?

IND vs PAK मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को बता दें, अहमदाबाद में शनिवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश की संभावना भी है. लेकिन आप चिंता ना करें, क्योंकि मैच कैंसिल होने की संभावना नहीं है. 2 से 5% तक बारिश के चांसेस हैं. तापमान 35 से 26 डिग्री तक रह स कता है. ह्यूमिडिटी 51% से 59% तक रह सकता है. हवा 8 से 9 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है.