logo-image

IND vs NZ Match: रवींद्र जडेजा ने छोड़ा कैच, पत्नी रिवाबा का रिएक्शन हुआ वायरल

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे मैच में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के हाथों एक कैच छूट गया.

Updated on: 22 Oct 2023, 07:12 PM

नई दिल्ली:

IND vs NZ World Cup Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मैच खूबसूरत स्टेडियम धर्मशाला में खेला जा रहा है. इस विश्व कप में अब तक दोनों टीमों ने हार का मुंह नहीं देखा है. मैच में डेरिल मिचेल के शतक की बदौलत न्यूजीलैंड टीम ने भारत को 274 रनों का टारगेट दिया है. लेकिन, मैच के दौरान रवींद्र जडेजा ने एक हलवा कैच छोड़ दिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. उनके इस कैच ड्रॉप पर पत्नी रिवाबा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

रिवाबा की प्रतिक्रिया कैद

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे मैच में चीते की रफ्तार और बाज की नजर रखने वाले रवींद्र जडेजा के हाथों एक आसान सा कैच छूट गया. इसके बाद रिवाबा का इस पर रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया. दरअसल, रचिन रवींद्र ने 11 वें ओवर में स्क्वायर लेग की ओर शॉट मारा, जहां रविंद्र जडेजा खड़े तो थे, लेकिन उनके हाथ से कैच ड्रॉप हो गया. इस कैच के वक्त टीम का स्कोर 40 रन था और वो मात्र 12 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थे. इस कैच के छूटने के बाद मानो पत्नी रिवाबा को तो विश्वास नहीं हो रहा था कि इतना आसान कैच कैसे छूट गया. ऐसा लगा रहा था कि वह कह रहीं हो की ये कैच तो आंख बंद करके भी लिया जा सकता है. अब जडेजा की पत्नी रिवाबा का रिएक्शन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

शमी की घातक गेंदबाजी

इस मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया ने दो बदलाव किए हैं. इस मैच में हार्दिक की जगह पर सुर्यकुमार को मौका दिया गया है. सुर्यकुमार का ये पहला विश्व कप मैच है. इसके साथ ही शार्दुल ठाकुर की जगह पर मोहम्मद शमी को उतारा गया है. शमी ने अपनी घातक गेंदबाजी करते हुए 10 ओवरों में 54 देकर न्यूजीलैंड के 5 खिलाड़ियों को पवैलियन का रास्ता दिखाया. अगर भारत ये मैच जीतता है तो नया रिकॉर्ड बनेगा. भारत साल 2003 के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप में मैच नहीं जीता है.