logo-image

World Cup: खिताब की दौड़ से बाहर होने के बाद जानें क्या बोले कगिसो रबाडा

फाफ डु प्लेसिस की टीम 2 मैच बाकी रहते ही नॉकआउट की दौड़ से बाहर हो गई. यह दूसरी बार है जब साउथ अफ्रीका (South Africa) विश्व कप (World Cup) के नॉकआउट चरण में नहीं पहुंच सका.

Updated on: 25 Jun 2019, 06:45 PM

नई दिल्ली:

विश्व कप (World Cup) के अभियान में बुरी तरह फ्लॉप रही साउथ अफ्रीकी टीम के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम को विश्व कप (World Cup) में मिली असफलता से सबक लेना होगा. फाफ डु प्लेसिस की टीम 2 मैच बाकी रहते ही नॉकआउट की दौड़ से बाहर हो गई. यह दूसरी बार है जब साउथ अफ्रीका (South Africa) विश्व कप (World Cup) के नॉकआउट चरण में नहीं पहुंच सका.

तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने कहा, ‘इस विश्व कप (World Cup) में कई बार हम बदकिस्मत रहे. कई बार हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. अब हमें सबक लेना होगा. यह आसान नहीं है लेकिन हमें अब यहां से सीखना होगा. आप शीर्ष पर रहना चाहते हैं लेकिन यह आसान नहीं है.’

और पढ़ें: World Cup: टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, प्रैक्टिस सेशन में गेंदबाजी करते दिखे भुवनेश्वर कुमार

कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने कहा, ‘उतार और चढ़ाव खेल का हिस्सा है.’ साउथ अफ्रीका (South Africa) को अब श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने हैं.

कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने कहा, ‘अब हमें आगे का सोचना है और सकारात्मक रहते हुए वापसी करनी है.’

और पढ़ें: World Cup: न्यूजीलैंड को हराने के बाद 1992 का इतिहास दोहराएगा पाकिस्तान, वसीम अकरम ने कही ये बातें

आईपीएल (IPL) में शानदार प्रदर्शन करने वाले इस तेज गेंदबाज ने कहा, ‘मैं आईपीएल (IPL) में इससे बेहतर खेला था लेकिन विश्व कप (World Cup) में मेरा प्रदर्शन औसत ही रहा. मैं इससे बेहतर कर सकता था.’