News Nation Logo
Banner

World Cup: टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, प्रैक्टिस सेशन में गेंदबाजी करते दिखे भुवनेश्वर कुमार

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मैच में चोटिल हुए भारतीय गेंदबाजी की धुरी माने जानें वाले भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) मैनचेस्टर में नेट पर प्रैक्टिस करते दिखाई दिए.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 25 Jun 2019, 05:47:28 PM
टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, नेट्स पर प्रैक्टिस करते दिखे भुवनेश्वर

टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, नेट्स पर प्रैक्टिस करते दिखे भुवनेश्वर

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज (West indies) के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम के फैन्स के लिए मैनचेस्टर से राहत भरी खबर आई है. पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मैच में चोटिल हुए भारतीय गेंदबाजी की धुरी माने जानें वाले भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) मैनचेस्टर में नेट पर प्रैक्टिस करते दिखाई दिए. हालांकि इससे पहले नवदीप सैनी (Navdeep Saini) भारतीय टीम के साथ मैनचेस्टर में जुड़े थे. वहीं भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) के वापस प्रैक्टिस सेशन में लौटने से भारतीय फैन्स को काफी उम्मीदे जगी हैं.

बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. पाकिस्तान (Pakistan) के साथ मैच के दौरान भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) के पांव में चोट लगी थी जिसके बाद वह मैदान पर वापसी नहीं कर पाए थे.

और पढ़ें: World Cup को लेकर ICC ने दिया नया प्रस्ताव, 4 की जगह 3 साल में कराने की सिफारिश

टीम इंडिया के प्रशंसकों को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज भुवी जल्द ही टीम में अपनी वापसी करेंगे और विश्व कप (World Cup) मुकाबले के बाकी बचे मैचों में भारतीय टीम की ओर से खेल सकेंगे.

गौरतलब है कि एक दिन पहले तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) के दोबारा टीम में शामिल होने को लेकर कोई अपडेट नही दी गई थी.वहीं भुवनेश्वर की गैर-मौजूदगी में बीसीसीआई (BCCI) ने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को भारतीय टीम से जुड़ने के लिए बुलाया था.

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) सोमवार को ही मैनचेस्टर पहुंचे हैं. हालांकि, भारतीय टीम ने यह साफ कर दिया है कि वह केवल एक नेट गेंदबाज के रूप टीम से जुड़ रहे हैं. नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को विश्व कप (World Cup) के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में एक स्टैंड-बाई के रूप में चुना गया था.

और पढ़ें: World Cup: रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के बाद शाकिब अल हसन ने टीम इंडिया को चेताया, कही यह बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई (BCCI) ) ने एक आधिकारिक संदेश में कहा, 'नवदीप सैनी (Navdeep Saini) मैनचेस्टर पहुंच चुके हैं. नवदीप केवल एक नेट गेंदबाज हैं और भारतीय टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे.'

एक सूत्र ने बताया, 'वह एक नेट गेंदबाज के रूप में टीम से जुड़े हैं. वह ऋषभ पंत की तरह किसी के कवर के रूप में टीम में शामिल नहीं हुए हैं.'

शिखर धवन के चोटिल होने के कारण पंत को टीम में शामिल किया गया था. भुवनेश्वर को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ हुए विश्व कप (World Cup) के मैच में पांव में चोट लगी थी.

First Published : 25 Jun 2019, 05:47:28 PM

For all the Latest Sports News, World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×