News Nation Logo
Banner

IND VS AFG: भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अभी तक कोई भी मुकाबला नहीं हारा है जबकि इंडियन टीम का एक मैच बारिश की भेंट चढ़ चुका है. दूसरी तरफ अफगानिस्तान टीम की बात की जाए तो अभी तक अफगानिस्तान टीम ने इस टूर्नामेंट में कोई भी मैच नहीं जीता है.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 22 Jun 2019, 02:57:07 PM
ICC Cricket World Cup 2019

ICC Cricket World Cup 2019

नई दिल्ली:

ICC Cricket World Cup 2019: वर्ल्ड कप में India आज साउथैम्पटन में अपना पांचवां मुकाबला अफगानिस्तान से खेलने उतरा. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अभी तक कोई भी मुकाबला नहीं हारा है जबकि इंडियन टीम का एक मैच बारिश की भेंट चढ़ चुका है. दूसरी तरफ अफगानिस्तान टीम की बात की जाए तो अभी तक अफगानिस्तान टीम ने इस टूर्नामेंट में कोई भी मैच नहीं जीता है. ऐसे में विराट सेना अफगानिस्तान के ऊपर आसान जीत दर्ज करना चाहेगी वहीं अफगानिस्तान अपनी पहली जीत की तलाश में होगी.

IND VS AFG Live Updates: 

Scroll Down to read latest updates about India VS Afghanistan Match

 

IND VS AFG Live Updates: Team India ने जीता टॉस, पहले करेगा बल्लेबाजी

IND VS AFG Live Updates: इंडिया बनाम अफगानिस्तान मुकाबले में कुछ ही देर में होगा Toss

IND VS AFG Weather Update

IND VS AFG Live Updates: इंडिया बनाम अफगानिस्तान मुकाबले से पहले आई ये बड़ी अपडेट- इंडिया-अफगानिस्तान मैच में बारिश की संभावना कम, साउथहैप्टन में मौसम है साफ.

IND VS AFG: भारत बनाम अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला बस कुछ ही देर में होगा शुरू. ICC Cricket World Cup से जुड़ी सारी महत्वपूर्ण जानकारियों के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

Afghanistan Team


अफगानिस्तान: गुलबदीन नैब (कप्तान), नूर अली जादरान, हजरतुल्लाह जादरान, असगर स्टानिकजाई, हजरतुल्लाह जजाई, हशमतुल्लाह जादरान, राशिद खान, दौलत जादरान, अफताब आलम, हामिद हसन, मुजीब उर रहमान, रहमत शाह, समिउल्लाह शिनवारी, मोहम्मद नबी, इकरम अली (विकेटकीपर).

वर्ल्ड कप 2019: स्टार ओपनर रोहित शर्मा ने इस टूर्नामेंट में अब तक 2 शतक और ेक अर्ध शतक लगाए हैं.

टीम:
भारत: विराट कोहली (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, रोहित शर्मा, कुलदीप यादव.

ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में जारी है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी का जलवा, बैटिंग एवरेज में हैं Top पर- Click Here to read more

World Cup 2019: टीम इंडिया के टॉप आर्डर ने हमेशा ही अच्छी शुरुआत दिलाई है जबकि टीम की बॉलिंग और फील्डिंग भी काफी अच्छी रही है

World cup 2019: आज आईसीसी वर्ल्ड कप में दो बड़े मैच है. पहला मुकाबला भारत बनाम अफगानिस्तान का है तो दूसरा मुकाबला वेस्ट इंडीज और न्यूजीलैंड के बीच है.

अफगानिस्तान के स्पिन तिकड़ी- राशिद खान, मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान टीम की सबसे बड़ी ताकत हैं.

India Vs Afghanistan: अफगानिस्तान से होने वाले आज के मैच में बारिश की संभावना भी कम है.

World Cup 2019: शिखर धवन के बाहर होने और भुवनेश्वर कुमार जैसे प्रमुख खिलाड़ी के चोटिल होने से टीम प्रबंधन को थोड़ी चिंता हुई है लेकिन धवन के स्थान पर लोकेश राहुल ने जिस तरह का खेल दिखाया था, उससे यह चिंता थोड़ी कम हुई होगी.

World Cup: Team India के स्टार ओपनर रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने दो शतक और एक अर्धशतक लगाया है. 

IND VS AFG: भारत ने अभी तक दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है.

ICC Cricket World Cup 2019: वर्ल्ड कप में अभी तक कोई भी मुकाबला नहीं हारी है टीम इंडिया. 

IND VS AFG Live Updates: आज वर्ल्ड कप में इंडिया का मुकाबला होगा अफगानिस्तान से

First Published : 22 Jun 2019, 02:57:07 PM

For all the Latest Sports News, World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.