News Nation Logo
Banner

World Cup: भारत के खिलाफ दिए गए इस बयान पर पाकिस्तान का यू टर्न, जानें क्या बोले कप्तान सरफराज

पाकिस्तान (Pakistan) के काफी पूर्व क्रिकेटरों ने आशंका जताई थी कि भारत ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया और उनकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद में बाधा पहुंचाई.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 08 Jul 2019, 06:17:32 AM
CWC19: भारत के खिलाफ दिए गए इस बयान पर पाकिस्तान ने लिया यू टर्न

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान (Pakistan) कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) ने इस बात को मानने से इनकार किया कि भारतीय टीम इंग्लैंड (England) से जानबूझकर हारी. उन्होंने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम पर आरोप लगाना गलत होगा. पाकिस्तान (Pakistan) के काफी पूर्व क्रिकेटरों ने आशंका जताई थी कि भारत ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया और उनकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद में बाधा पहुंचाई.

सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) ने पत्रकारों से कहा, ‘नहीं. यह कहना सही नहीं होगा. मुझे नहीं लगता कि भारत हमारी वजह से हारा. इंग्लैंड (England) जीत के लिए अच्छा खेला था.’

बता दें कि अगर भारत इंग्लैंड (England) को हरा देता तो भी पक्का नहीं था कि पाकिस्तान (Pakistan) सेमीफाइनल में पहुंच पाता.

और पढ़ें: World Cup: 5 शतक लगा विराट कोहली के नजदीक पहुंचे रोहित शर्मा, बुमराह अभी भी नंबर 1

इंग्लैंड (England) से भारत के हारने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) की नाउम्मीदी और बढ़ गई थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर भी लोग कह रहे थे कि पाकिस्तान (Pakistan) को रोकने के लिए भारत ने जीतने का प्रयास नहीं किया.

बता दें कि इस विश्व कप (World Cup) में 27 साल बाद यानी 1992 के बाद इंग्लैंड (England) ने भारत को हराया. भारत को इस मैच में 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. भारत इस विश्व कप (World Cup) में टूर्नामेंट अब तक केवल एक ही मैच हारा है.

और पढ़ें: World Cup: दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने की भविष्यवाणी, बताया किस टीम के बीच होगा फाइनल

भारत ने ग्रुप मैच में 9 मैच खेले जिनमें से एक बारिश के चलते रद्द हो गया और दूसरा इंग्लैंड (England) से हारा. बाकी सात मैचों में जीत दर्ज की. वहीं पाकिस्तान (Pakistan) 9 मैच में से पांच में ही जीत दर्ज कर पाया और पॉइंट टेबल में पांचवें पायदान पर रह गया.

First Published : 07 Jul 2019, 09:58:30 PM

For all the Latest Sports News, World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.