logo-image

World Cup: पीटरसन ने बताया इंग्लैंड के खिलाफ कौन सा खिलाड़ी भारत को दिलाएगा जीत

भारतीय टीम को जहां सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए एक अंक की जरूरत है वहीं इंग्लैंड (England) को बेपटरी हुए आगे जाने के अभियान को पटरी पर लाने के लिए अपने अगले दोनों मैच हर हाल में जीतने होंगे.

Updated on: 29 Jun 2019, 04:46 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने कहा है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को हरफनमौला विजय शंकर (Vijay Shankar) को इंग्लैंड (England) के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए अंतिम एकादश से बाहर करने के बारे में नहीं सोचना चाहिए क्योंकि विजय शंकर (Vijay Shankar) इस अहम मुकाबले में भारत को जीत दिला सकते हैं. भारत और इंग्लैंड (England) की टीम रविवार को यहां आमने-सामने होंगी. भारतीय टीम को जहां सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए एक अंक की जरूरत है वहीं इंग्लैंड (England) को बेपटरी हुए आगे जाने के अभियान को पटरी पर लाने के लिए अपने अगले दोनों मैच हर हाल में जीतने होंगे.

नम्बर-4 पर खेलते हुए विजय विजय शंकर (Vijay Shankar) का प्रदर्शन स्तरीय नहीं रहा है और ऐसे में यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि इंग्लैंड (England) के खिलाफ उन्हें आराम दिया जा सकता है. 

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) मानते हैं कि 28 साल के विजय शंकर (Vijay Shankar) इंग्लैंड (England) के खिलाफ अपनी प्रतिभा के साथ न्याय करेंगे.

और पढ़ें: World Cup: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने की धोनी के 4 नम्बर पर बल्लेबाजी की वकालत

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्वीट में लिखा, 'प्रिय विराट और रवि (शास्त्री), कृपया विजय को अगले मैच के लिए टीम से ड्रॉप न करें क्योंकि मेरी नजर में वह आपके लिए मैच जिताने वाला खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.'

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने यह भी लिखा कि शिखर धवन के स्थान पर टीम में शामिल किए गए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अभी विश्व कप (World Cup) मुकाबले के लिए तैयार नहीं हैं.

और पढ़ें: World Cup: भारत-इंग्लैंड के मुकाबले में विराट कोहली की विकेट लेना चाहता है यह खिलाड़ी

बकौल केविन पीटरसन (Kevin Pietersen), 'पंत के बारे में मत सोचिए. उनके विश्व कप (World Cup) की तैयारी के लिए कम से कम तीन सप्ताह लगेंगे. इसके बाद ही वह अंतिम एकादश में शामिल होने की स्थिति में होंगे.'