News Nation Logo
Banner

World Cup: जानें क्यों डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को कहा धन्यवाद

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ गुरुवार को 10 रन पर जीवनदान मिलने के बाद 166 रन की पारी खेली.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 21 Jun 2019, 05:11:11 PM
World Cup: जानें क्यों डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को कहा धन्यवाद

नई दिल्ली:  

विश्व कप (World Cup) में अपनी शानदार फॉर्म जारी रखने वाले डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) की तरफ से फिर से खेलने का मौका मिलने पर वह ‘बेहद आभारी’ महसूस करते हैं. डेविड वॉर्नर (David Warner) और उनके साथी स्टीवन स्मिथ ने गेंद से छेड़छाड़ मामले के कारण एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है.

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ गुरुवार को 10 रन पर जीवनदान मिलने के बाद 166 रन की पारी खेली. यह वर्तमान विश्व कप (World Cup) में उनका दूसरा शतक है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने यह मैच 48 रन से जीता. डेविड वॉर्नर (David Warner) के नाम पर अब टूर्नामेंट में सर्वाधिक 447 रन दर्ज हैं.

और पढ़ें: World Cup: अफगानिस्तान के खिलाफ ये विश्व रिकॉर्ड बना सकते हैं विराट कोहली

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने मैच के बाद कहा, 'मैं काफी तरोताजा महसूस कर रहा हूं. मैंने अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दिया. खेल से ध्यान हटाकर छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान दिया. मैंने अपने परिवार के साथ समय बिताया और उसका भरपूर आनंद लिया.'

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने वनडे में 16वां शतक जमाकर पूर्व ऑस्ट्रेलियन विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट की बराबरी की.

और पढ़ें: World Cup: ऑस्ट्रेलिया-बांग्लादेश मैच में बना यह खास रिकॉर्ड, देखें आंकड़े

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा, 'मैं ऑस्ट्रेलिया (Australia) की तरफ से फिर से खेलने का मौका मिलने पर बेहद आभारी हूं. इसके साथ ही मैं कहूंगा कि एडम गिलक्रिस्ट लाजवाब थे. वह शीर्ष क्रम में मुझसे अधिक आक्रामक थे. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो यह क्रीज पर उतरकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने से जुड़ा है.'

First Published : 21 Jun 2019, 05:11:11 PM

For all the Latest Sports News, World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.