News Nation Logo
Banner

World Cup: बांग्लादेश ने विश्व कप के बाद किया सबसे बड़ा फेर बदल, हेड कोच को हटाया

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, जून-2018 में टीम के कोच नियुक्त किए गए स्टीव रोहड्स (Steve Rhodes) का कार्यकाल दो साल का था.

IANS | Updated on: 10 Jul 2019, 12:34:07 PM
बांग्लादेश ने विश्व कप के बाद किया सबसे बड़ा फेर बदल, हेड कोच को हटाया

बांग्लादेश ने विश्व कप के बाद किया सबसे बड़ा फेर बदल, हेड कोच को हटाया

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 के लीग दौर से बाहर होने वाली बांग्लादेश (Bangladesh) ने सोमवार को अपने मुख्य कोच स्टीव रोहड्स (Steve Rhodes) से आम सहमति से रास्ते अलग कर लिए हैं. यह करार समय से पहले समाप्त हुआ है. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, जून-2018 में टीम के कोच नियुक्त किए गए स्टीव रोहड्स (Steve Rhodes) का कार्यकाल दो साल का था. वह अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप तक टीम के कोच रहने वाले थे, लेकिन बांग्लादेश (Bangladesh) क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) और स्टीव रोहड्स (Steve Rhodes) ने आम सहमति से करार को समाप्त करने का फैसला किया.

वेबसाइट ने बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी के हवाले से लिखा है, 'विश्व कप (World Cup) में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच के बाद बोर्ड ने समीक्षा बैठक की थी. इसमें फैसला किया गया कि बोर्ड और स्टीव रोहड्स (Steve Rhodes) अब करार के तहत काम नहीं करेंगे. यह अलगाव आम सहमति से है.'

और पढ़ें: World Cup: मैनचेस्टर में मैच भारत के लिए जीत की गारंटी, 37 सालों से नहीं हारी है टीम

चौधरी के मुताबिक, 'बीसीबी ने हालांकि आगामी श्रीलंका सीरीज के लिए अभी तक नए कोच को लेकर कोई फैसला नहीं किया है.'

टीम के बल्लेबाजी कोच नील मैकेंजी इस समय छुट्टी पर हैं जबकि तेज गेंदबाजी कोच कर्टर्नी वॉल्श और स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी का कार्यकाल विश्व कप (World Cup) से बाहर होने के बाद ही समाप्त हो गया है. इन करारों को अभी तक बढ़ाया नहीं गया है.

बांग्लादेश (Bangladesh) टीम के ड्रेसिंग रूम में अब बस सिर्फ एक कोच हैं वो हैं फील्डिंग कोच रयान कुक.

और पढ़ें: IND VS NZ: BCCI की आपत्ति के बाद ECD का बड़ा फैसला, मैनचेस्टर में मैच के दौरान नहीं गुजरेगा कोई विमान

बांग्लादेश (Bangladesh) ने विश्व कप (World Cup) में कुछ बड़ी जीतें हासिल कीं और अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया लेकिन वह सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच पाई.

First Published : 09 Jul 2019, 02:33:39 PM

For all the Latest Sports News, World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.