logo-image

World Cup: टीम इंडिया में वापसी के लिए भुवनेश्वर कुमार की हो रही है जबरदस्त निगरानी, विराट ने कही थी ये बात

भुवनेश्वर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में गेंदबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हो गई थी और इसी कारण वह मैदान छोड़कर चले गए थे.

Updated on: 20 Jun 2019, 06:10 AM

साउथैम्पटन:

भारतीय क्रिकेट टीम अपने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लगी चोट को लेकर आगे की स्थिति जानने का इंतजार कर रही है. टीम के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच शंकर बासु ने कहा है कि टीम के फीजियो पेट्रिक फार्हट, भुवनेश्वर की चोट से निपटने पर पूरा ध्यान लगाए हुए हैं. बासु ने मीडिया से कहा, "हमारे फीजियोथैरेपिस्ट भुवनेश्वर पर इस समय निगाहें रखे हुए हैं और जल्दी ही हमें उनकी स्थिति का पता चला जाएगा."

ये भी पढ़ें- World Cup: कल बांग्लादेश से भिड़ेगा ऑस्ट्रेलिया, कंगारुओं का शिकार करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं टाइगर्स

भुवनेश्वर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में गेंदबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हो गई थी और इसी कारण वह मैदान छोड़कर चले गए थे. उनके स्थान पर विजय शंकर ने ओवर पूरा किया था. टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद कहा था कि भुवनेश्वर दो या तीन मैचों के लिए बाहर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: भारत से हारने के बाद डरे सहमे हैं पाकिस्तान के कप्तान, PCB ने दी ये सलाह

विराट कोहली ने कहा था, "भुवनेश्वर को थोड़ी चोट है, वह गिर गए थे. वह दो या तीन मैचों के लिए बाहर हैं, लेकिन टूर्नामेंट में वह वापसी करेंगे." भारत को बुधवार को ही एक और बड़ा झटका लगा है. टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे में चोट के कारण बाहर हो गए हैं.