logo-image
लोकसभा चुनाव

World Cup: श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया ने इस अंदाज में की मस्ती, पांड्या ने शेयर किया फोटो

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया 'बॉएज डे आउट'.

Updated on: 05 Jul 2019, 07:53 AM

लीड्स:

भारतीय टीम को आईसीसी विश्व कप-2019 में अपना अंतिम लीग मैच शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ यहां के हेडिंग्ले मैदान में खेलना है. लेकिन मैच से पहले गुरुवार को खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग छोड़कर इस शहर को घूमने का लुत्फ उठाया. सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया 'बॉएज डे आउट'. हार्दिक पांड्या द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को मयंक अग्रवाल ने भी शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- World Cup: मिचेल स्टार्क और जसप्रीत बुमराह की कामयाबी से उठा पर्दा, यॉर्कर किंग ने खोला राज

इससे पहले, धोनी के एक फोटो जिसमें उनके अंगूठे से खून निकल रहा है, काफी वायरल हुई थी. इस फोटो के आने से बाद से धोनी को लेकर काफी चिंताएं जताई जा रही थीं, लेकिन धोनी की चोट ठीक हो गई है और उन्हें अब कोई खतरा नहीं है. बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में धोनी कुछ देर के लिए मैदान से बाहर गए थे और पंत को विकेटकीपिंग करनी पड़ी थी.

ये भी पढ़ें- World Cup: शोएब अख्तर ने ICC पर निकाली भड़ास, बॉलरों की दुर्दशा पर दिया बड़ा बयान

धोनी की चोट के बाद वायरल हुई तस्वीर पर कई तरह की अफवाहों को जबरदस्त हवा मिली थी. लेकिन बाद में पता चला कि धोनी सिर्फ बाथरूम जाने के लिए स्टेडियम छोड़कर गए थे. इस तरह के ब्रेक में नियम है कि खिलाड़ी आठ मिनट से पहले मैदान पर नहीं आ सकता. टीम प्रबंधन में मौजूदा एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि धोनी को विकेटकीपिंग के दौरान चोट लगना नई बात नहीं है और इस तरह की चोटों से उन्हें अब परेशानी नहीं होती.