logo-image

ENG vs NZ: मैच के दौरान मैदान के बीचों-बीच कपड़े उतारकर नाचने लगा शख्स, सिक्योरिटी ने किया बाहर

नग्न व्यक्ति सुरक्षा घेरे को तोड़कर विकेट के पास तक आ गया और फिर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लाथम और मिशेल सेंटनर के सामने डांस करने लगा.

Updated on: 05 Jul 2019, 07:55 AM

चेस्टर ली स्ट्रीट:

आईसीसी विश्व कप-2019 में इंग्लैंड और न्यजीलैंड के बीच खेले गए मैच के दौरान खेल को कुछ समय के लिए रोका जाना पड़ा. खेल रोके जाने का कारण एक नग्न (स्ट्रीकर) व्यक्ति था जो सर पर हरे रंग की टोपी पहनकर बीच मैदान पर दौड़ने लगा. नग्न व्यक्ति जब बीच मैदान में घुसा उसे देखते ही दर्शक हंसन लगे. यह नग्न व्यक्ति सुरक्षा घेरे को तोड़कर विकेट के पास तक आ गया और फिर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लाथम और मिशेल सेंटनर के सामने डांस करने लगा.

ये भी पढ़ें- ICC World Cup 2019 सेमीफाइनल का सफरः भारत से हार के बाद खूंखार हो गए कंगारू

मैदान में हुड़दंग मचाने के बाद में चार सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मैदान से बाहर निकाला. इंग्लैंड ने इस मैच में न्यूजीलैंड को 119 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में अब तीन टीमें पहुंच चुकी हैं. इंग्लैंड से पहले ऑस्ट्रेलिया और भारत पहले ही सेमीफाइनल में अपनी-अपनी जगह पक्की कर चुके हैं. शुक्रवार को होने वाले पाकिस्तान-बांग्लादेश मैच के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने वाली आखिरी और चौथी टीम की भी स्थिति साफ हो जाएगी.