logo-image

World Cup: दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने की भविष्यवाणी, बताया किस टीम के बीच होगा फाइनल

इस संस्करण के अपने आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को मात दी जिसके कारण भारत पहले पायदान पर पहुंच गया और सेमीफाइनल में अब उसका सामना न्यूजीलैंड (New Zealand) से होगा.

Updated on: 08 Jul 2019, 06:17 AM

नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plesis) ने कहा कि आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 का फाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जएगा. इस संस्करण के अपने आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को मात दी जिसके कारण भारत पहले पायदान पर पहुंच गया और सेमीफाइनल में अब उसका सामना न्यूजीलैंड (New Zealand) से होगा.

और पढ़ें: World Cup: सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, आई यह बुरी खबर

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के कप्तान ने यह भी कहा कि उनकी जीत से भारतीय टीम खुश होगी क्योंकि टूर्नामेंट के पिछले तीन मैचों में न्यूजीलैंड (New Zealand) के फॉर्म में गिरावट आई है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि एक अन्य सेमीफाइनल में इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया (Australia) को हरा देगी.

मैच के बाद फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plesis) ने कहा, 'मैं समझता हूं कि भारत को हमारी जीत से बहुत खुशी हुई होगी.

और पढ़ें: जसप्रीत बुमराह ने इस क्रिकेटर से सीखी यॉर्कर और स्लोअर गेंद डालने की कला

पिछले मैचों में न्यूजीलैंड (New Zealand) के प्रदर्शन में गिरावट आई है. इसलिए मैं कहूंगा कि भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल हो सकता है. मैं समझता हूं भारत एवं ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने बड़े मुकाबलों में दमदार प्रदर्शन किया है और मैं इन दोनों में से एक टीम का समर्थन करूंगा.'