logo-image

World Cup: धीमी बैटिंग की वजह से चुभने लगे हैं धोनी, तेंदुलकर ने बचाव में कह दी ये बात

अनुभवी बल्लेबाज धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ 33 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली. इसके बाद वह सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आ गए थे.

Updated on: 03 Jul 2019, 04:39 PM

बर्मिंघम:

आईसीसी विश्व कप-2019 में धीमी पारी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आ रहे महेंद्र सिंह धोनी को अब दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का साथ मिला है. सचिन ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद धोनी का बचाव करते हुए कहा है कि उन्होंने परिस्थितियों के अनुसार बल्लेबाजी की. अनुभवी बल्लेबाज धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ 33 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली. इसके बाद वह सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आ गए थे.

ये भी पढ़ें- World Cup: विश्व कप से बाहर होने के बावजूद खुश हैं बांग्लादेश के कोच, दिया बड़ा बयान

सचिन ने मीडिया से कहा, "मुझे लगता है कि यह एक महत्वपूर्ण पारी थी और उन्होंने (धोनी ने) वही किया जिस चीज की टीम को जरूरत थी. अगर वह 50वें ओवर तक क्रीज पर टिकते हैं तो फिर वह बाकी बल्लेबाजों की भी मदद कर सकते हैं. उनसे यही उम्मीद थी और उन्होंने किया भी."

ये भी पढ़ें- World Cup: अभी भी सेमीफाइनल में पहुंच सकता है पाकिस्तान, कोच मिकी आर्थर ने दिया बड़ा बयान

धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ भी 32 गेंदों पर नाबाद 41 रन बनाए थे. मैच भारतीय टीम हार गई थी. इससे पहले वेस्टइंडीज के मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने धोनी का बचाव करते हुए कहा था कि वह इस खेल के दिग्गज हैं और उन्हें काफी समझ भी है. कोहली ने कहा था कि धोनी ने टीम को कई मैच भी जिताए हैं.