News Nation Logo

World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ यह खिलाड़ी

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 11 Jun 2019, 05:18:17 PM
World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड (England) में जारी विश्व कप (World Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाले अपने चौथे मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम को बड़ा झटका लगा है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज तेज गेंदबाज मार्कस स्टॉयनिस साइड स्ट्रेन के चलते पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया (Australia)ई टीम ने स्टॉयनिस की जगह मिशेल मार्श को टीम में शामिल किया है. 

गौरतलब है कि रविवार को भारत के खिलाफ मैच में मार्कस स्टॉयनिस ने 7 ओवर गेंदबाजी कर 62 रन दिए थे और 2 विकेट भी चटकाए थे, इसी दौरान स्टॉयनिस को खिंचाव की शिकायत हुई जिस कारण वह मैदान से बाहर चले गए.

मंगलवार को टॉन्टन में आयोजित वैकल्पिक प्रैक्टिस में भी मार्कस स्टॉयनिस शामिल नहीं हुए जिसके बात टीम मैनेजमेंट ने इस बात की जानकारी दी.

और पढ़ें: World Cup: मोहम्मद शहजाद ने अफगानिस्तान बोर्ड पर लगाया बड़ा आरोप, बताते हुए रो पड़े 

इससे पहले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते 3 हफ्ते के लिए विश्व कप (World Cup) से बाहर हो गए हैं, अब उनकी जगह पर टीम में ऋषभ पंत या श्रेयस अय्यर को शामिल किया जा सकता है.

बता दें कि विश्व कप (World Cup) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) अब तक 3 मैच खेल चुकी है जिसमें से उसे अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत और भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. वहीं पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने पहले मैच में वेस्टइंडीज के हाथों बुरी हार के बाद इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे मैच में जबरदस्त वापसी की और जीत दर्ज की. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ तीसरा मैच बारिश के चलते धुल गया था.

और पढ़ें: World Cup 2019 IND Vs PAK: पाकिस्‍तान को विराट कोहली, चहल, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह से नहीं, इससे लग रहा है डर

टॉन्टन के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया (Australia) और पाकिस्तान (Pakistan) की टीम बुधवार को भिड़ेंगी जहां दोनों ही टीमें जीत के साथ विश्व कप (World Cup) के कैंपेन को आगे बढ़ाना चाहेंगी.

First Published : 11 Jun 2019, 05:18:17 PM

For all the Latest Sports News, World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.