logo-image

World Cup: महेंद्र सिंह धोनी के बलिदान बैज वाले ग्लव्स पर पाकिस्तान के मंत्री ने उड़ाया मजाक, मिला करारा जवाब

पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन भी कूद पड़े. फवाद ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि धोनी विश्व कप में क्रिकेट खेलने गए हैं या महाभारत करने.

Updated on: 07 Jun 2019, 05:32 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप नें भारत ने अपने मैच में दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट की शुरुआत की. इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने खास तरह के विकेट कीपिंग ग्लव्स पहने थे. धोनी के ग्लव्स पर भारतीय सशस्त्र सेना के बलिदान का चिह्न बना था. धोनी के इन्हीं ग्लव्स के ऊपर आईसीसी ने आपत्ति जताई और बीसीसीआई से संपर्क कर अपील की, कि धोनी उन ग्लव्स को दोबारा न पहनें.

ये भी पढ़ें- World Cup: वेस्टइंडीज पर मिली शानदार जीत, एरॉन फिंच ने इस खिलाड़ी को बताया असली हीरो

इस पूरे मामले में पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन भी कूद पड़े. फवाद ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि धोनी विश्व कप में क्रिकेट खेलने गए हैं या महाभारत करने. फवाद के इस ट्वीट पर भारतीय प्रशंसक उन पर भड़क गए और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना दी. भारतीय प्रशंसकों ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें पड़ोसी मुल्क के खिलाड़ी मैदान पर ही नमाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: विंडीज के खिलाफ 92 रनों की पारी खेलने के बाद कूल्टर नाइल ने दिया बड़ा बयान, कहा- सोचा भी नहीं था...

भारतीयों के जवाब से परेशान होकर फवाद चौधरी ने आज फिर एक ट्वीट किया और लिखा, '' धोनी को महाभारत के साथ भ्रमित करने वाले मेरे ट्वीट पर भारतीयों की प्रतिक्रिया देखकर आश्चर्यचकित हूं. इतना गुस्सा. भाई क्रिकेट को जेंटलमैन गेम ही बने रहने दो, इसे भारतीय राजनीति का मैदान मत बनाओ.''