logo-image

World Cup 2019: पाकिस्तान टीम में शामिल हुए मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज, इन दो खिलाड़ियों की हुई छुट्टी

इस टीम से आबिद अली और जुनैद खान को बाहर कर आसिफ अली और आमिर को शामिल किया गया. अब फहीम अशरफ के स्थान पर रिया को अंतिम रूप से चुनी गई टीम में शामिल किया गया है.

Updated on: 20 May 2019, 03:13 PM

लाहौर:

अपनी गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती प्रदान करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को तेज गेंदबाज वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया है. पीसीबी ने 18 अप्रैल को 15 सदस्यीय शुरुआती टीम की घोषणा की थी. इस टीम से आबिद अली और जुनैद खान को बाहर कर आसिफ अली और आमिर को शामिल किया गया. अब फहीम अशरफ के स्थान पर रिया को अंतिम रूप से चुनी गई टीम में शामिल किया गया है.

वहाब के चयन को लेकर पीसीबी की चयन समिति के प्रमुख इंजमाम उल हक ने कहा, "इंग्लैंड के साथ जारी वनडे सीरीज में हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन स्तरीय नहीं रहा और इसी को देखते हुए हमने ये बदलाव किए हैं. हम हालांकि यह भी जानते हैं कि विश्व कप के दौरान हमारा सामना अधिकांश बैटिंग विकेट से होगा." विश्व कप के लिए पाकिस्तानी टीम : सरफराज अहमद (विकेटकीपर और कप्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फखर जमान, हैरिस सोहेल, हसन अली, इमद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शाहीन शाह, अफरीदी शोएब और वहाब रियाज.