logo-image

World Cup: बारिश से भारत-न्यूजीलैंड का मैच रद्द, अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंची टीम इंडिया

मैच रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला. भारत के तीन मैचों में पांच अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर पहुंच गई है.

Updated on: 14 Jun 2019, 06:14 AM

नॉटिंघम:

आईसीसी विश्व कप 2019 में बारिश के कारण रद्द हुए मैचों की संख्या में गुरुवार को एक बार और इजाफा हो गया. ट्रेंट ब्रिज मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड का मैच होना था जो भारी बारिश के चलते नहीं हो सका. सुबह से ही हो रही बारिश के कारण इस मैच में टॉस तक नहीं हो सका. यह इस विश्व कप में बारिश के कारण रद्द हुआ चौथा मैच है. इससे पहले दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज, श्रीलंका-पाकिस्तान और श्रीलंका-बांग्लादेश के मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: कल इंग्लैंड से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, अंग्रेजों पर भारी पड़ सकते हैं 'Men in Maroon'

मैच रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला. भारत के तीन मैचों में पांच अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. वहीं न्यूजीलैंड के चार मैचों में सात अंक हो गए हैं और वह पहले स्थान पर ही बनी हुई है. बारिश के कारण इस मैच में टॉस भी नहीं हो सका. रद्द हुए चार मैचों में से यह तीसरा मैच है जिसमें टॉस भी नहीं हो सका. दक्षिण अफ्रीका और विंडीज के मैच में पहली पारी के सात ओवर का ही खेल हो पाया था.

ये भी पढ़ें- भारत-न्यूजीलैंड मैच से लेकर सुंदर पिचाई की भविष्यवाणी तक, एक क्लिक में पढ़ें दिनभर के 5 सबसे बड़े खेल समाचार

इंग्लैंड में इस समय बारिश ने कहर ढह रखा. लगातार बारिश होने के कारण मैचों के आयोजनों में भी परेशानी आ रही है. मौसम विभाग ने भी हाल के दिनों में बारिश की आशंका जताई है. भारत को अब अपना अगला मैच रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलना है.