logo-image

World Cup: हार के बाद कप्तान विलियमसन ने बताया कहां गंवाया मैच

ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार में महज 243 रन बनाने के बाद न्यूीजलैंड को 157 पर समेटकर 86 रनों से मुकाबला जीता। कैरी ने 71 रनों की जुझारू पारी खेली जबकि ख्वाजा ने 88 रन बनाए.

Updated on: 01 Jul 2019, 07:13 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ यहां विश्व कप (World Cup) के मैच में 86 रनों से हार झेलने के बाद न्यूजीलैंड (New Zealand) के कप्तान केन विलियम्सन ने माना कि एलेक्स कैरी (ALex Carey) की 71 रनों की पारी मैच को उनसे दूर ले गई. पहली पारी में महज 243 रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने न्यूीजलैंड को 157 पर समेटकर 86 रनों से मुकाबला जीता. एलेक्स कैरी (ALex Carey) के अलावा उस्मान ख्वाजा ने 88 रन बनाकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया. 

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, 'हम साझेदारी (ख्वाजा और एलेक्स कैरी (ALex Carey)) को नहीं तोड़ पाए और एलेक्स कैरी (ALex Carey) मैच को हमसे दूर ले गए, उन्होंने दमदार पारी खेली. मैं समझता हूं कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम स्थिति के अनुकूल होने में हमसे बेहतर रही.'

और पढ़ें: World Cup: न्यूजीलैंड को हराने के बाद एरॉन फिंच ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

न्यूजीलैंड (New Zealand) का अगला मुकाबला इंग्लैंड से होगा और आखरी मैच में हार टीम की सेमीफाइनल के राह में कठिनाई पैदा कर सकती है.

ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार में महज 243 रन बनाने के बाद न्यूीजलैंड को 157 पर समेटकर 86 रनों से मुकाबला जीता. कैरी ने 71 रनों की जुझारू पारी खेली जबकि ख्वाजा ने 88 रन बनाए.

और पढ़ें: World Cup: अफगानिस्तान को हराने के बाद जानें क्या बोले पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम

वर्ष 1996 की चैंपियन श्रीलंकाई टीम टूर्नामेंट में अभी सात मैचों में छह अंकों के साथ सातवें नंबर पर है. कप्तान दिमुथ करुणारत्ने की टीम के अभी दो मुकाबले बचे हैं. इसके अलावा उसे इंग्लैंड और पाकिस्तान के मैचों के परिणाम पर भी निर्भर रहना पड़ेगा.