logo-image

World Cup 2019: विश्व कप से पहले इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मॉर्गन को खाई जा रही है इस बात की टेंशन

मॉर्गन ने कहा कि अंतिम 15 के बारे में मुझे नहीं पता. हमने अब तक जो भी उपलब्धि हासिल की है, उस पर सभी खिलाड़ियों को गर्व होना चाहिए. खिलाड़ियों की ओर से लगातार शानदार प्रदर्शन ने चयन को काफी जटिल बना दिया है.

Updated on: 20 May 2019, 04:31 PM

लीड्स:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयॉन मॉर्गन अपनी मेजबानी में शुरू होने जा रहे विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम को लेकर अब भी निश्चित नहीं हैं. मॉर्गन ने पांचवें और अंतिम वनडे मैच में पाकिस्तान पर मिली 54 रनों की जीत के बाद कहा कि खिलाड़ियों की ओर से लगातार शानदार प्रदर्शन ने चयन प्रक्रिया को काफी जटिल बना दिया है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: पाकिस्तान टीम में शामिल हुए मोहम्मद आमिर, कोच को फिर भी सता रहा है इस बात का डर

क्रिकंफो ने मॉर्गन के हवाले से कहा, "15 के बारे में मुझे नहीं पता. हमने अब तक जो भी उपलब्धि हासिल की है, उस पर सभी खिलाड़ियों को गर्व होना चाहिए. खिलाड़ियों की ओर से लगातार शानदार प्रदर्शन ने चयन को काफी जटिल बना दिया है." उन्होंने कहा, "लेकिन चोट और अन्य चीतों के चलते सभी 17 खिलाड़ियों की भूमिका काफी महत्वपूर्ण होगी."

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: पाकिस्तान टीम में शामिल हुए मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज, इन दो खिलाड़ियों की हुई छुट्टी

इस बीच, पांचवें मैच में पांच विकेट लेने वाले क्रिस वोक्स ने कहा है कि उन्हें टीम में शामिल होने की पुष्टि का इंतजार रहेगा. उन्होंने कहा, " हर कोई बुलावे को लेकर चिंतित है." गौरतलब है कि सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप के लिए 15 खिलाड़ियों की आखिरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज भी शामिल हैं.