logo-image

World Cup: विश्व कप से बाहर होने के बावजूद खुश हैं बांग्लादेश के कोच, दिया बड़ा बयान

बांग्लादेश के कोच स्टीव रोड्स ने कहा कि बड़ी टीम के खिलाफ हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उस पर मुझे बहुत गर्व है.

Updated on: 03 Jul 2019, 04:32 PM

बर्मिंघम:

आईसीसी विश्व कप-2019 में भारत के खिलाफ मिली हार के बावजूद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच स्टीव रोड्स टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट नजर आए. उन्होंने कहा कि टीम के अच्छे प्रदर्शन के कारण ही भारत को जीत के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. बांग्लादेश को मंगलवार को यहां लीग चरण के एक मैच में भारत के हाथों 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद टीम अब सेमीफाइनल की होड़ से लगभग बाहर हो गई है.

ये भी पढ़ें- World Cup: अभी भी सेमीफाइनल में पहुंच सकता है पाकिस्तान, कोच मिकी आर्थर ने दिया बड़ा बयान

आईसीसी ने रोड्स के हवाले से लिखा, "बड़ी टीम के खिलाफ हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उस पर मुझे बहुत गर्व है. शायद जिस तरह से हम उनके खिलाफ खेले, उससे हम लोगों की टीम बन गए हैं." उन्होंने कहा, "ड्रेसिंग रूम में स्टाफ सहित कई खिलाड़ी निराश हैं. हम अच्छा करने के लिए उत्साहित थे. हम एक बेहतरीन टीम के खिलाफ खेले, जो दुनिया में नंबर वन टीम है. हमने उन्हें रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन कुछ गलतियां हमें भारी पड़ीं."

ये भी पढ़ें- ICC World Cup 2019: ..तो इसलिए टीम इंडिया है इस विश्‍व कप की प्रबल दावेदार

भारत ने इस मैच में रोहित शर्मा के 104 रनों की मदद से नौ विकेट पर 314 रनों का स्कोर बनाया और फिर बांग्लादेश को 286 रन पर ऑलआउट कर दिया. कोच ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने अच्छा खेला, क्योंकि एक समय स्कोर 370 से 380 या 400 तक पहुंच सकता था. हमने अच्छी वापसी की, लेकिन भारत को हराने के लिए आपको हमेशा सर्वश्रेष्ठ देना होगा."