logo-image

CWC19: टीम में शामिल न होने पर छलका इस खिलाड़ी का दर्द, कहा- टीवी पर विश्व कप देखकर होगा दुख

हेजलवुड ने कहा कि जाहिर तौर यह मेरे लिए बेहद निराशाजनक रहा. यह चार साल में एक बार आता है, मैं खुशनसीब था कि पिछली बार अपने घर में मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला.

Updated on: 15 May 2019, 05:03 PM

मेलबर्न:

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जॉस हेजलवुड ने कहा कि वह 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे विश्व कप के लिए चुनी गई टीम का हिस्सा न होने को लेकर बेहद दुखी हैं. हेजलवुड को विश्व कप के लिए चुनी गई आस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया. उन्होंने चार साल पहले आस्ट्रेलिया को विश्व कप का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और 2017 में वनडे क्रिकेट में नंबर-1 गेंदबाज थे. 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने हेजलवुड के हवाले से बताया, "जाहिर तौर यह मेरे लिए बेहद निराशाजनक रहा. यह चार साल में एक बार आता है, मैं खुशनसीब था कि पिछली बार अपने घर में मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला. टूर्नामेंट शुरू होने के बाद मुझे उसे टीवी पर देखते हुए शायद दुख होगा."

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: पाकिस्तान की बखिया उधेड़ने के बाद जॉनी बेयरस्टो ने IPL को दिया श्रेय, कही ये बात

हेजलवुड ने कहा, "यह मुश्किल है. यह कोई आम वनडे सीरीज नहीं है बल्कि एक विश्व कप है." वह जनवरी में पीठ में लगी चोट से उबर रहे हैं और चयनकर्ताओं को महसूस हुआ कि विश्व कप से पहले उन्होंने अधिक मैच नहीं खेले हैं. हेजलवुड ने कहा, "चार महीने तक क्रिकेट न खेलना मेरे खिलाफ चला गया. मैं उनका पक्ष समझ सकता हूं. मुझे लगता है कि अगर प्रतियोगिता के बीच में कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाता है तो मुझे मौका मिल सकता है." आस्ट्रेलिया का पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान के खिलाफ होगा.