logo-image

World Cup: वेस्टइंडीज पर मिली शानदार जीत, एरॉन फिंच ने इस खिलाड़ी को बताया असली हीरो

फिंच ने कहा कि कूल्टर नाइल की पारी बेहतरीन थी. हमें हमेशा लगता था कि उनमें बल्लेबाजी करने की क्षमता है और आज उन्हें लंबे समय तक बल्लेबाजी करने का मौका मिला.

Updated on: 07 Jun 2019, 05:05 PM

नॉटिंघम:

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 60 गेंदों पर 92 रनों की पारी खेलने वाले नाथन कूल्टर नाइल की जमकर तारीफ की. कूल्टर नाइल की दमदार पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को यहां विश्व कप 2019 के अपने दूसरे मैच में एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाया. ऑस्ट्रेलिया ने मैच में 15 रनों से जीत दर्ज की.

ये भी पढ़ें- World Cup: विंडीज के खिलाफ 92 रनों की पारी खेलने के बाद कूल्टर नाइल ने दिया बड़ा बयान, कहा- सोचा भी नहीं था...

मैच के बाद फिंच ने नाइल की प्रशंसा करते हुए कहा, "कूल्टर नाइल की पारी बेहतरीन थी. हमें हमेशा लगता था कि उनमें बल्लेबाजी करने की क्षमता है और आज उन्हें लंबे समय तक बल्लेबाजी करने का मौका मिला." ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने ये भी माना कि वेस्टइंडीज के गेंदबाज मुकाबले में घातक गेंदबाजी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- World Cup, AUS vs WI: विश्व के इस महान क्रिकेटर ने गलत अंपायरिंग के लिए जमकर की ICC की आलोचना

फिंच ने कहा, "जब स्कोर 30/4 था तब मैं बहुत नर्वस था. हमने वापसी करने की कोशिश जारी रखी. 30 रन पर चार विकेट खोने के बाद स्मिथ और एलेक्स कैरी के बीच साझेदारी हुई जिसने हमारी पारी को लंबा खींचा. गेंद के साथ भी हमने जुझारूपन दिखाया, मुझे इन खिलाड़ियों पर गर्व है." टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया का अगला मुकाबला भारत से रविवार को होगा जबकि वेस्टइंडीज का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा.