logo-image

World Cup: नॉटिंघम में होगा मार्कस स्टोइनिस के भविष्य पर फैसला, चोट के कारण चल रहे बाहर

मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने शुक्रवार को हालांकि नेट्स किया था. टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, उन्होंने अबतक केवल 19 रन बनाए हैं और चार विकेट लिए हैं.

Updated on: 15 Jun 2019, 03:36 PM

नई दिल्ली:

ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ होने वाले मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ नॉटिंघम जाएंगे और वहीं निर्णय लिया जाएगा कि वह टीम के साथ विश्व कप के बाकी बचे मैचों के लिए रहेंगे या नहीं. ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम टूर्नामेंट में अपना अगला मुकाबला 20 जून को खेलेगी. पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ हुए पिछले मुकाबले में भी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) चोटिल होने के कारण नहीं खेले थे. मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) को इसी कारण इंग्लैंड बुलाया गया. 29 वर्षीय मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) श्रीलंका के खिलाफ 'द ओवल' मैदान पर शनिवार को हुए मैच में बाहर बैठे थे. 

मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने शुक्रवार को हालांकि नेट्स किया था. टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, उन्होंने अबतक केवल 19 रन बनाए हैं और चार विकेट लिए हैं.

और पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले Viral हुआ एक और Video

कप्तान एरॉन फिंच (Aron Finch) ने मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) पर भरोसा दिखाया जिन्होंने टीम के साथ ट्रेनिंग करना भी शुरू कर दिया है. एरॉन फिंच (Aron Finch) ने कहा, 'हां, इसलिए मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) यहां हैं. अगर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) अगले कुछ दिनों में ठीक नहीं होते हैं तो एहतियात बरतने के लिए हमने मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) को बुलाया है.'

एरॉन फिंच (Aron Finch) ने कहा, 'हमें विश्वास है कि अगर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ठीक नहीं होते हैं तो मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) टीम में चुने जाएंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे.'

और पढ़ें: World Cup: वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली बड़ी जीत, लेकिन इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए 2 बड़े खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया (Australia) फिलहाल, चार मैचों में छह अंकों के साथ तीसरे पायदान पर काबिज है.