logo-image

World Cup: वकार यूनिस ने बताया भारत के खिलाफ कैसे जीतेगा पाकिस्तान, दिया जीत का मंत्र

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कोच और दिग्गज गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने पाकिस्तान (Pakistan) खिलाड़ियों को भारतीय टीम के खिलाफ विश्व कप (World Cup) इतिहास बदलने का गुरुमंत्र दिया है.

Updated on: 14 Jun 2019, 04:56 PM

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान (Pakistan) की क्रिकेट टीमों के बीच रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर होने वाले आईसीसी विश्व कप (World Cup)-2019 मुकाबले से पहले दोनों ही टीमें तैयारी में जुटी हुई हैं. वहीं इस महामुकाबले को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कोच और दिग्गज गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने पाकिस्तान (Pakistan) खिलाड़ियों को भारतीय टीम के खिलाफ विश्व कप (World Cup) इतिहास बदलने का गुरुमंत्र दिया है.

कोच वकार यूनिस (Waqar Younis) का कहना है कि भारत को हराने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) को ए-प्लस क्रिकेट खेलनी होगी.

वकार यूनिस (Waqar Younis) ने कहा, 'अगर पाकिस्तान (Pakistan) विश्व कप (World Cup) में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना चाहता है, तो उन्हें भारत के खिलाफ अपना ए-प्लस गेम दिखाकर मैच को जीतना होगा. ये मैच हमेशा से ही दोनों देशों के लिए बहुत बड़ा रहता है. करोड़ों लोग ये मैच देख रहे होंगे. विश्व कप (World Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) भारत से पिछले सभी मुकाबले हारा है, लेकिन ये एक नया दिन और नया मैच है. जो बीत गया वो सब इतिहास है.'

और पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलियाई बैट कंपनी के खिलाफ दर्ज कराया केस, जानें क्या है मामला

इसके अलावा वकार यूनिस (Waqar Younis) ने तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के शानदार कमबैक की भी तारीफ की और कहा, 'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को दूसरे छोर से किसी का साथ नहीं मिला. आपको मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की गेंदबाजी के लिए उसको सलाम करना होगा. उसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जैसी गेंदबाजी की, मैं उसे उसके लिए पूरे अंक देता हूं. मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने नए बॉल से भी शानदार गेंदबाजी की,लेकिन मुझे लगता है कि उसे पांच विकेट से ज्यादा हासिल करने चाहिए थे.'

और पढ़ें: World Cup: ICC के घटिया इंतजाम, टीम इंडिया के खिलाड़ियों को उठानी पड़ रही है ये मुसीबत

भारत के खिलाफ मुकाबला पाकिस्तान (Pakistan) के लिए काफी अहम रहने वाला है क्योंकि पाकिस्तान (Pakistan) अंक तालिका में तीन अंकों के साथ आठवें स्थान पर है और अब उसके लिए सभी मैच जीतने बेहद जरूरी हैं जबकि दूसरी ओर भारत अभी तक इस विश्व कप (World Cup) में एक भी मैच नहीं हारा है और अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है.