logo-image

World Cup: इस वजह से मिली टीम इंडिया को बड़ी जीत, 'दादी' की दुआओं से रोहित-राहुल ने जड़े शतक

विराट ने इच्छा जताई थी कि 87 वर्षीय अम्मा टीम इंडिया के बाकी के सभी मैचों में उन्हें सपोर्ट करने आएं. लिहाजा टीम इंडिया के कप्तान विराट ने चारूलता पटेल जी के लिए विश्व कप में टीम इंडिया के बाकी के बचे मैचों के लिए पास अरेंज करने का वादा किया.

Updated on: 07 Jul 2019, 06:49 AM

नई दिल्ली:

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच के दौरान टीम इंडिया को सपोर्ट करने आईं 87 साल की बुजुर्ग महिला चारूलता पटेल शनिवार को भी भारत-श्रीलंका मैच में भी टीम इंडिया को सपोर्ट करती हुई नजर आईं. लेकिन इस बार माजरा कुछ और ही था. दरअसल 2 जुलाई को भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान चारूलता जी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा से मुलाकात की थी और टीम इंडिया के लिए दुआएं दी थीं. चारूलता जी से मिलने के बाद विराट कोहली काफी प्रेरित हुए थे.

ये भी पढ़ें- World Cup: आखिर क्यों बैट पर अलग-अलग कंपनी का स्टीकर लगा रहे हैं धोनी, राज से उठ गया पर्दा

विराट ने इच्छा जताई थी कि 87 वर्षीय अम्मा टीम इंडिया के बाकी के सभी मैचों में उन्हें सपोर्ट करने आएं. लिहाजा टीम इंडिया के कप्तान विराट ने चारूलता पटेल जी के लिए विश्व कप में टीम इंडिया के बाकी के बचे मैचों के लिए पास अरेंज करने का वादा किया. नतीजन, चारूलता जी विश्व कप में लगातार दूसरी बार टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ सपोर्ट करने के लिए लीड्स के हैडिंग्ले मैदान में पहुंचीं. जहां रोहित शर्मा और केएल राहुल के शानदार शतकों की बदौलत टीम इंडिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया.

ये भी पढ़ें- World Cup: आईसीसी द्वारा प्रतिबंधित होने के बाद आम दर्शकों की तरह मैच देखते नजर आया ये दिग्गज बल्लेबाज

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो फोटो शेयर किए. पहली फोटो में चारूलता जी अपने परिवार के साथ मैच का आनंद उठा रही थीं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में विराट की वो चिट्ठी भी दिखाई गई, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान ने 'दादी अम्मा' के लिए के लिए एक खास संदेश लिखा था. विराट ने चिट्ठी में लिखा, ''प्रिय चारूलता जी, हमारी टीम के प्रति आपका स्नेह और जोश प्रेरणादायक है। मुझे आशा है कि आप परिवार के साथ मैच का पूरा आनंद लेंगी। ढेर सारा प्यार और आदर - विराट.''