logo-image

Glenn Maxwell : भड़के फैंस ने मैक्सवेल की पत्नी को दी गालियां, भारतीय मूल की विनी के जवाब ने जीता दिल

Glenn Maxwell Wife Vini Raman : सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. अब पत्नी विनी रमन ने पोस्ट करके ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

Updated on: 20 Nov 2023, 06:06 PM

नई दिल्ली:

Glenn Maxwell Wife Vini Raman : वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में टीम इंडिया की हार के साथ ही 140 करोड़ भारतवासियों का दिल टूट गया. फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने कमाल का प्रदर्शन किया और 6 विकेट से जीतकर 6वीं बार वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाई. मगर, जब से ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर खिताब जीता है, तभी से सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. अब पत्नी विनी रमन ने पोस्ट करके ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

Glenn Maxwell की पत्नी ने क्या लिखा?

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार को भारतीय फैंस पचा नहीं पा रहे हैं. ऐसे में वह कभी पैट कमिंस को ट्रोल करते दिख रहे हैं, तो कभी किसी और प्लेयर को आड़े हाथ लेते हैं. इस बीच ट्रोलर्स के निशाने पर ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन आईं, जो भारतीय मूल की हैं. विनी ने इन सभी नफरतभरे मैसेज को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा- “सभी नफरत भरे और बेकार मैसेज को संकेत दें. स्टे क्लासी... यकीन नहीं हो रहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मुझे ये कहने की जरूरत भी पड़ रही है, लेकिन हम इंडियन हो सकते हैं, लेकिन, हमें उस देश को भी सपोर्ट करना होता है, जहां मैं पैदा हुई हूं, बड़ी हुई हूं, खासकर, जिस टीम से आपके पति, आपके बच्चे के पिता खेलते हैं..." उन्होंने अपने हेटर्स को कहा, “शांत रहिए और अपने इस गुस्से को दुनिया के जरूरी मुद्दों में इस्तेमाल कीजिए.”

ये भी पढ़ें : Harbhajan Singh : 'इन्हें समझ नहीं है...', हरभजन सिंह का विवादित बयान, अनुष्का के मैच देखने पर उठाए सवाल

मैक्सवेल और विनी की लव स्टोरी 

भारतीय मूल की विनी रमन का जन्म ऑस्ट्रेलिया में ही हुआ है और वह वहीं पली बढ़ीं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से ही मेडिकल की पढ़ाई की और बतौर फार्मासिस्ट काम कर रही थी. खुद रिमी ने एक बार सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनकी मुलाकात साल 2013 में एक कार्यक्रम में हुई थी. उन्हें मैक्सवेल ने प्रपोज किया था. दोनों ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में शादी रचाई थी. विनी भारत के एक तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं. ऐसे में पहले मैक्सवेल और विनी ने पहले क्रिसचन धर्म और फिर तमिल रीति-रिवाजों के हिसाब से शादी की थी. इसी साल सितंबर महीने में ग्लेन मैक्सवेल के घर खुशखबरी आई, जब विनी रमन ने बच्चे को जन्म दिया.

VIDEO : स्टेडियम में ये किसका जूठा कप उठा रहे हैं शाहरुख खान? वायरल वीडियो में खुद देख लीजिए