logo-image

ENG vs NED Live Score : इंग्लैड ने जीता टॉस, नीदरलैंड पहले करेगी गेंदबाजी, देखें दोनों की प्लेइंग11

ENG vs NED Live Score : इंग्लैड और नीदरलैंड के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जा रहा है.

Updated on: 08 Nov 2023, 01:33 PM

नई दिल्ली:

ENG vs NED Live Score : इंग्लैड और नीदरलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 का 40वां मुकाबला पुणे में खेला जा रहा है. इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. अब नीदरलैंड्स की टीम पहले गेंदबाजी करने उतरेगी. इस मुकाबले के लिए इंग्लैंड और नीदरलैंड्स ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है. नीदरलैंड्स ने तेजा निदामानुरु को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है. वहीं इंग्लैंड ने ब्रूक को मौका दिया है.

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन: जॉनी बेयरस्टो, डेविड मालन, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), मोइन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, गस एटकिंसन, आदिल राशिद.

नीदरलैंड्स की प्लेइंग इलेवन

नीदरलैंड्स की प्लेइंग इलेवन: वेस्ले बर्रेसी, मैक्स ओडोउड, कॉलिन एकरमैन, साइब्रैंड एंगलब्रेट, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर/कप्तान), बास डी लीडे, तेजा निदामानुरु, लोगान वैन बीक, रूलोफ वैन डेर मेरवे, आर्यन दत्त, पॉल वैन मीकेरेन.

यह भी पढ़ें: Glenn Maxwell : 'सनकी' सिर्फ तुम...', ग्लेन मैक्सवेल की पारी देख विराट कोहली भी हैरान, रिएक्शन हो रहा वायरल

इंग्लैंड और नीदरलैंड्स दोनों ही टीमें पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर हैं और सेमीफाइनल की रेस से बाहर हैं. इंग्लैंड ने 7 मैच खेले हैं और सिर्फ एक में जीत हासिल की है. जबकि नीदरलैंड्स ने भी 7 मैच खेले हैं और 2 मैच जीते. हालांकि फिर भी नीदरलैंड्स के लिए इस मैच में इंग्लैंड को हराना आसान नहीं होगा. इंग्लैंड का इस बार बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन रहा. टीम का बल्लेबाजी से गेंदबाजी से लेकर फील्डिंग डिपार्टमेंट में काफी खराब प्रदर्शन देखने को मिला है.

यह भी पढ़ें: Brett Lee Birthday : जन्मदिन पर जानिए ब्रेट ली की जिंदगी की ये खास बातें