logo-image

World Cup 2023 Anthem : वर्ल्ड कप का थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च, Ranveer Singh, चहल की पत्नी धनश्री समेत कई सितारों का धमाल

World Cup 2023 Anthem : वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो रही है. अब इसके थीम सॉन्ग को लॉन्च किया गया है, जिसमें रणवीर सिंह ने धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 20 Sep 2023, 03:40 PM

नई दिल्ली:

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का भारत के सरजमीं पर  5 अक्टूबर से आगाज होने जा रहा है. वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच पिछली बार की चैंपियन टीम इंग्लैंड और रनरअप न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं टीम इंडिया अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा.

12 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप भारत की धरती पर खेला जाएगा. फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. गौरतलब है कि भारत ने साल 1983 में कपिल देव की कप्तानी में और 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने में अभी दो हफ्ते का समय बचा हुआ है. इसे पहले वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए थीम सॉन्ग लॉन्च किया है. इसमें रणवीर सिंह और स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Shaheen Afridi Wedding : शाहीन अफरीदी ने दोबारा की शादी, Babar Azam समेत पाकिस्तानी टीम बनी बाराती, Video

वर्ल्ड का थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च

ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 के थीम सॉन्ग 'दिल जश्न बोले' को रिलीज कर दिया है. जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ट्रेन में अपने डांस से धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. उनके साथ बॉलीवुड के फेमस संगीतकार प्रीतम भी गाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि प्रीतम ने ही इस गाने को बनाया है. इसके अलावा धनश्री भी इस गाने में धमाल मचाते नजर आ रही हैं. यह गाने अब आपको TV और FM पर सुनाई देंगे.

रणवीर सिंह ने कही ये बात 

World Cup 2023 के थीम सॉन्ग के बारे में Ranveer Singh ने कहा कि स्टार स्पोर्ट्स परिवार के एक हिस्से और एक क्रिकेट फैंस के रूप में, आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए इस एंथम लॉन्च का हिस्सा बनना वास्तव में मेरे लिए एक सम्मान की बात है. यह एक उत्सव है. वह खेल जिसे हम सभी पसंद करते हैं.