logo-image

कब, कहां और कितने बजे देख सकेंगे पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया मैच? जानें डीटेल्स

AUS vs PAK Live Streaming : अगर आप भी पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो यहां मिलेगी आपको स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी...

Updated on: 19 Oct 2023, 07:56 PM

नई दिल्ली:

AUS vs PAK Live Streaming : 20 अक्टूबर को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच एक हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाने वाला है. इस मैच में कंगारु टीम जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी, तो वहीं पाकिस्तान की टीम भारत की जीत को भुलाकर आगे बढ़ना चाहेगी. तो आइए बड़े मैच से पहले आपको इस मैच से जुड़ी डीटेल्स के बारे में बताते हैं. AUS vs PAK मैच को आप कब, कितने बजे और कहां देख सकते हैं...

कहां देख सकते हैं AUS vs PAK LIVE मैच?

AUS vs PAK मैच वैसे तो दोपहर 2 बजे शुरू होगा. मगर टॉस के लिए दोनों कप्तान 1.30 बजे ही मैदान पर आ जाएंगे. अब यदि अगर आपने ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान मैच की टिकेट्स नहीं खरीदी हैं, तो आप स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ उठाए. लेकिन, अगर आप घर पर आराम से बैठकर मैच देखना चाहते हैं, तो स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर इसका आनंद ले सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स के चैनल्स जैसे स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स एचडी, स्टार स्पोर्ट्स हिंदी समेत कई क्षेत्रीय भाषाओं में इसकी कमेंट्री सुन सकते हैं. 

इस ऐप पर फ्री में देख सकते हैं मैच

यदि आप मोबाइल पर मुफ्त में ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आपको अपने मोबाइल फोन में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना है. इसमें मैच देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा. जी हां, फ्री में भारत बनाम पाकिस्तान मैच का आनंद ले सकते हैं. वहीं, अगर आप मैच की कमेंट्री सुनना चाहते हैं तो आपको ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती पर कमेंट्री भी सुन सकते हैं. इसके अलावा News Nation पर आप मैच की हर छोटी-बड़ी अपडेट लाइव ब्लॉग के जरिए मोबाइल पर देख सकते हैं.

पाकिस्तान टीम के प्लेयर्स हैं बीमार

बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाने वाला है. बेंगलुरु पहुंची पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी वायरल से इनफेक्टेड हैं. मैच शुरू होने को चंद घंटे बचे हैं, लेकिन अब तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से खिलाड़ियों की हेल्थ पर कोई अपडेट नहीं आई है. मगर, रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी पाक प्लेयर्स ठीक नहीं हुए हैं. ऐसे में बाबर आजम के लिए प्लेइंग-इलेवन तैयार करना भी मुश्किल हो सकता है.