logo-image

Anushka Sharma Reaction : विराट कोहली के OUT होने पर टूटा अनुष्का का दिल, वायरल हुआ रिएक्शन

Anushka Sharma Reaction : विराट के आउट होते ही स्टेडियम में बैठे लाखों फैंस का दिल टूट गया. इस बीच कैमरामैन ने अनुष्का शर्मा को कैमरे पर दिखाया, जो काफी निराश दिखीं. उनका रिएक्शन सोशल मीडिाय पर काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 19 Nov 2023, 05:30 PM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma Reaction : वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया एक के बाद एक विकेट खो रही है. इस बीच विराट कोहली, जिनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, मगर वह 54 के स्कोर पर आउट हो गए. विराट के आउट होते ही स्टेडियम में बैठे लाखों फैंस का दिल टूट गया. इस बीच कैमरामैन ने अनुष्का शर्मा को कैमरे पर दिखाया, जो काफी निराश दिखीं. उनका रिएक्शन सोशल मीडिाय पर काफी वायरल हो रहा है.

अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जा रहे फाइनल मैच में विराट कोहली क्रीच पर सेट थे. मगर, तभी पैट कमिंस की गेंद से वह चख्मा खा गए और बोल्ड हो गए. उधर मैदान पर विराट बोल्ड हुए और स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के चेहरे पर निराशा साफ दिखी. अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले सेमीफाइनल मैच में जब विराट ने शतक लगाया था, तब अनुष्का का फ्लाइंग किस वाला रिएक्शन काफी वायरल हुआ था और उसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : वर्ल्ड कप फाइनल में सिक्योरिटी तार-तार, मैदान में जबरदस्ती घुसा फिलिस्तीन सपोर्टर, फिर...

Virat Kohli ने वर्ल्ड कप 2023 में बनाए सबसे अधिक रन

Virat Kohli वर्ल्ड कप 2023 में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. उन्होंने इस टूर्नामेंट में 95.62 के औसत और 90.31 की स्ट्राइक रेट से 765 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक और 6 अर्धशतक भी आए हैं. वह वर्ल्ड कप 2023 में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. इसके अलावा 5 बार 50+ स्कोर बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी बने हैं और खुद विराट कोहली दूसरी बार ऐसा करने में सफल रहे हैं. 

विराट ने सेमीफाइनल और फाइनल मैच में 50+ स्कोर बनाया और वह वर्ल्ड कप इतिहास के 48 सालों में आईसीसी टूर्नामेंट में ऐसा करने वाले पहले व एकमात्र भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. 

ये भी पढ़ें : पिच को लेकर किचकिच कर रहे थे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, तो रोहित ने अपने बयान से ही उड़ा दिए सबके होश