News Nation Logo
Banner

क्रिकेट प्रशंसक 'दादी मां' को मिला आनंद महिंद्रा का साथ, उठाएंगे मैच के टिकट का खर्च

आनंद महिंद्रा ने घोषणा की है कि वह भारत के सारे मैच दादी मां को दिखाने के लिए उनके टिकट स्पांसर करेंगे. यही नहीं, आनंद महिंद्रा ने दादी मां को टीम इंडिया के लिए लकी तक बताया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 03 Jul 2019, 01:29:22 PM
रातों रात स्टार बन गईं 87 साल की चारुलता पटेल.

रातों रात स्टार बन गईं 87 साल की चारुलता पटेल.

highlights

  • 87 साल की चारुलता पटेल टीम इंडिया को चियरकर बन गई स्टार.
  • विराट कोहली ने उनसे मुलाकात कर सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो.
  • अब आनंद महिंद्रा ने की भारत के मैच टिकट स्पांसर करने की घोषणा.

नई दिल्ली.:

आईसीसी वर्ल्ड कप में मंगलवार को भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच को देखने पहुंची 87 साल की चारुलता पटेल रातों रात स्टार बन गई हैं. टीम इंडिया को चियर करके दादी मां ने उद्योगपति आनंद महिंद्रा का दिल भी जीत लिया है. इस हद तक कि आनंद महिंद्रा ने घोषणा की है कि वह भारत के सारे मैच दादी मां को दिखाने के लिए उनके टिकट स्पांसर करेंगे. यही नहीं, आनंद महिंद्रा ने दादी मां को टीम इंडिया के लिए लकी तक बताया है.

यह भी पढ़ेंः विश्व कप के लिए दो बार अनदेखी, अंबाती रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की

रातों रात बन गईं स्टार
गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में कैमरे की जद में एक वृद्धा आ गईं. दोनों गालों पर तिंरगा पेंट किए हुए वृद्धा पूरे जोश-ओ-खरोश के साथ टीम इंडिया को चियर कर रही थीं. इसके बाद तो कैमरे ने कई बार वृद्धा पर फोकस किया. नतीजा यह रहा कि मैच खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली औऱ रोहित शर्मा उनसे मिलने पहुंचे. बाद में उस मुलाकात के शॉट्स विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किए.

यह भी पढ़ेंः कोहली, शास्त्री चाहते थे कि मयंक अग्रवाल टीम में शामिल किए जाएं: सूत्र

सिर्फ वृद्धा के लिए मैच देखा आनंद महिंद्रा ने
टीम इंडिया को समर्थन कर रही इस वृद्धा को आनंद महिंद्रा ने भी देखा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'जैसे कि मेरी आदत है मैं मैच नहीं देख रहा था, लेकिन मैं इस महिला को देखने के लिए अब मैच देख रहा हूं. यह महिला किसी मैच विनर की तरह दिख रही हैं.' आनंद महिंद्रा ने मैच देखने वाले अपने पहले ट्वीट के बाद दूसरा ट्वीट करते हुए महिला को सेमीफाइनल और फाइनल की फ्री टिकट देने की शिफारिश की. उन्होंने लिखा, 'ओके मैंने मैच का लास्ट ओवर देखा और मुझे जो चाहिए था वो रोमांच देखने को मिला. सबसे अच्छी जीत वही होती हैं जो आपको शुरुआत में नाखून चबाने पर मजबूर करे और अंत में आसान लगे. शाबाश इंडिया और यह सुनिश्चित करें कि यह मैच विनिंग लेडी सेमीफाइनल और फाइनल में जरूर मौजूद हो. उसे फ्री टिकट दें.'

यह भी पढ़ेंः ऐसे कैसे विश्‍व चैंपियन बन पाएगी TEAM INDIA, जरूरत पर ढह जा रहा मध्‍यक्रम, अब आ खड़ी हुई ये बड़ी समस्‍या

की मैच टिकट स्पांसर करने की घोषणा
उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रवेश वर्मा ने लिख दिया, 'क्यों नहीं आप ही उस महिला की टिकट स्पॉन्सर कर देते हैं?' इस ट्वीट का जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'आप पता कीजिए कि वह महिला कौन हैं. मैं वादा करता हूं कि बाकी सभी भारत के मैचों के लिए मैं उनकी टिकट का खर्चा दूंगा.' जाहिर है अब वृद्धा महिला की पहचान स्थापित हो चुकी है, तो आनंद महिंद्रा ने उनके टिकट स्पांसर करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है.

First Published : 03 Jul 2019, 01:29:22 PM

For all the Latest Sports News, World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.