logo-image

जीत के बाद अफगानिस्तान के कप्तान ने इंडियन फैंस को क्यों कहा शुक्रिया? वजह है दिलचस्प

AFG vs SL Hashmatullah Shahidi : अफगानिस्तान की जीत के बाद कप्तान हशमतुल्लाह शाहीदी ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की...

Updated on: 30 Oct 2023, 11:07 PM

नई दिल्ली:

AFG vs SL Hashmatullah Shahidi : वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने जलवे बिखेर रखे हैं. इस टीम ने सोमवार को पुणे में श्रीलंका को हराकर अपनी जीत की हैट्रिक पूरी कर ली है. कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं. उन्होंने मैच के बाद राशिद खान (rRashid Khan) की तारीफ की. साथ ही उन्होंने इंडियन फैंस को स्पेशल थैंक्स भी कहा, जो स्टेडियम आकर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. 

टीम के प्रदर्शन से खुश हैं कैप्टन

श्रीलंका को 7 विकेट से हराने के बाद अफगानिस्तान के कप्तान Hashmatullah Shahidi ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में अपनी टीम की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, "टीम पर गर्व है और मैं बहुत खुश हूं. हमने तीनों ही डिपार्टमेंट में जैसा प्रदर्शन किया है, उससे काफी खुश हैं. पिछले गेम ने हमें काफी आत्मविश्वास दिया कि हम किसी भी तरह के लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं. आज गेंदबाजों का यह बहुत ही प्रोफेशनल प्रदर्शन था. सभी कोचिंग और सपोर्ट स्टाफ कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हमें कॉन्फिडेंस दे रहे हैं. खासकर जोनाथन (ट्रॉट) वह हमेशा पॉजिटिव रहते हैं, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने मुझे एक शब्द कहा था और इससे मेरी मानसिकता काफी बदल गई. एक कप्तान के तौर पर आपको आगे बढ़कर नेतृत्व करना चाहिए और मैं यही करने की कोशिश कर रहा हूं, मैं बाकी टूर्नामेंट में इसे बरकरार रखने की कोशिश करूंगा."

ये भी पढ़ें : अफगानिस्तान का होम ग्राउंड उनके देश में नहीं भारत में है, स्टेडियम का नाम जानते हैं आप?

राशिद खान की जमकर की तारीफ

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने श्रीलंका के खिलाफ अपने स्पेल में 50 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया. मैच के बाद कैप्टन ने राशिद को स्पेशल प्लेयर बताया और कहा, "राशिद खान एक स्पेशल प्लेयर हैं और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं. वह (राशिद खान) बहुत एनर्जेटिक खिलाड़ी हैं और टीम को हमेशा एक्टिव रखते हैं.

सपोर्ट के लिए फैंस को कहा शुक्रिया

भारत में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2023 में जहां भी अफगानिस्तान खेलती है, उन्हें सपोर्ट करने के लिए भारतीय फैंस भी बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंचते हैं. इस दिल खोल सपोर्ट को देखकर खुद कप्तान Hashmatullah Shahidi भी इम्प्रेस हुए. उन्होंने कहा, "मैं सभी अफगानिस्तान सपोर्टर्स को बधाई देना चाहता हूं और खासकर भारतीय फैंस को आगे आकर हमारा समर्थन करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं."