FIFA WC 2022 : बेन्ज़ेमा के चोटिल होने के बाद फ्रांस नहीं लेगा कोई उनका विकल्प

Karim Benzema FIFA World Cup 2022 : पिछले साल की चैंपियन टीम फ्रांस को विश्व कप से पहले एक करारा झटका लगा है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
france will not take any replacement after benzema fifa world cup 2022

france will not take any replacement after benzema fifa world cup 2022( Photo Credit : Twitter)

Karim Benzema FIFA World Cup 2022 : पिछले साल की चैंपियन टीम फ्रांस को विश्व कप से पहले एक करारा झटका लगा है. उनके स्टार स्ट्राइकर करीम बेन्ज़ेमा (Karim Benzema) ट्रेनिंग करते समय चोटिल हो गए और टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. इसका साफ मतलब यह हुआ कि करीम बेन्ज़ेमा (Karim Benzema) का विश्वकप जीतने का सपना यहीं खत्म हो गया. आपको बताते चलें इससे पहले पाल पोग्बा और किंपैंबे नेशनल टीम से पहले ही चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें: FIFA WC: हो गया पक्का, वर्ल्ड कप के बाद नहीं दिखेगा यह दिग्गज, फैंस मायूस

करीम बेन्ज़ेमा (Karim Benzema) के बाहर होने के बाद कोच ने यह भी साफ कर दिया है कि उनकी जगह टीम में कोई शामिल नहीं होगा. ऐसे में फ्रांस की टीम इस विश्व कप में 25 खिलाड़ी के साथ उतरेगी. कोच ने आगे बताया कि करीम बेन्ज़ेमा (Karim Benzema) जब ट्रेनिंग कर रहे थे तो उनके बांई जांग में मांसपेशियों के खिंचाव की वजह से चोट लग गई और डॉक्टर ने उन्हें 3 हफ्ते के लिए आराम करने के लिए कहा है. ऐसे में साफ है कि करीम बेन्ज़ेमा इस विश्व कप 2022 में फ्रांस की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.

यह भी पढ़ें: FIFA WC: वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले स्पेन टीम से जुड़ा यह दिग्गज खिलाड़ी

अगर वही कल के मुकाबले की बात करें तो फीफा वर्ल्ड कप में पहली बार ऐसा हुआ है कि मेजबान देश अपने पहले मुकाबले में हारा है. कतर से जिस प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी वैसा प्रदर्शन टीम नहीं कर पाई पहले हाफ में कतर एकदम पिछड़ी हुई टीम नजर आई जबकि दूसरे हाफ में टीम ने कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

Source : Sports Desk

fifa world cup 2022 first goal cancel Fifa world cup 2022 beer rules FIFA World Cup 2022 Fifa world cup 2022 rules Fifa world cup 2022 beer ban Italy out of fifa world cup 2022 Fifa world cup 2022 alcohol ban