logo-image

FIFA World Cup: यह Messi का आखिरी विश्व कप है और वो अपने अंदाज में हैं

अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मैसी ने पुष्टि कर दी है कि वह अपना आखिरी विश्व कप मैच खेलेंगे जब अर्जेंटीना दोहा में रविवार को होने वाले फाइनल में फ्ऱांस या मोरक्को से भिड़ेगा. इंग्लैंड के पूर्व स्टार वायने रूनी ने कहा है कि यह मैसी का आखिरी विश्व कप है और वह उसी अंदाज में खेल रहे हैं. मैसी की अगुवाई में अर्जेंटीना ने क्रोएशिया को मंगलवार रात 3-0 से हराकर फाइनल में जगह बनायी है. वह अपना 172वां और आखिरी विश्व कप मैच खेलेंगे जब उनकी टीम 1986 की जीत के बाद अपना पहला वैश्विक खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी.

Updated on: 14 Dec 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

FIFA World Cup: अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मैसी ने पुष्टि कर दी है कि वह अपना आखिरी विश्व कप मैच खेलेंगे जब अर्जेंटीना दोहा में रविवार को होने वाले फाइनल में फ्ऱांस या मोरक्को से भिड़ेगा. इंग्लैंड के पूर्व स्टार वायने रूनी ने कहा है कि यह मैसी का आखिरी विश्व कप है और वह उसी अंदाज में खेल रहे हैं. मैसी की अगुवाई में अर्जेंटीना ने क्रोएशिया को मंगलवार रात 3-0 से हराकर फाइनल में जगह बनायी है. वह अपना 172वां और आखिरी विश्व कप मैच खेलेंगे जब उनकी टीम 1986 की जीत के बाद अपना पहला वैश्विक खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी.

रूनी ने स्पोर्ट्स 18 पर वीजा मैच सेंटर शो में कहा,मैसी ने घोषणा की है कि यह उनका आखिरी विश्व कप होगा और वह उसी अंदाज में खेल रहे हैं. वह उसी तरह खेल रहे हैं कि यह अभी होगा या फिर कभी नहीं.

इससे पूर्व मैसी ने पुष्टि की थी कि 2022 विश्व कप फाइनल उनका आखिरी मैच होगा. उन्होंने कहा,मैं बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं कि मैंने यह हासिल किया है और विश्व कप का अपना सफर फाइनल खेल कर समाप्त करूंगा.

अर्जेंटीना अपना छठा विश्व कप फाइनल खेलेगा और रूनी का मानना है कि अर्जेंटीना के पास ट्रॉफी जीतने का यह सर्वश्रेष्ठ मौका है. अर्जेंटीना के पास मैसी के रूप में महानतम खिलाड़ी मौजूद है लेकिन यह टीम है जो फाइनल में पहुंची है. इस तरह आप चीजों को जीतते हैं, ट्रॉफी जीतते हैं और सफल होते हैं.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.