logo-image

FIFA WC 2022 : रोनाल्डो की कार और घड़ी की कीमत सुन हैरान रह जाएंगे आप!

FIFA World Cup 2022 : फीफा वर्ल्ड कप की शुरुआत होने में बस कुछ ही घंटों का इंतजार है.

Updated on: 19 Nov 2022, 10:12 AM

highlights

  • 20 नवंबर से शुरू हो रहा है फीफा विश्व कप
  • रोनाल्डो के पास है बेहद महंगी घड़ी
  • रोनाल्डो दुनिया की सबसे महंगी कार के मालिक भी बने

नई दिल्ली:

FIFA World Cup 2022 : फीफा वर्ल्ड कप की शुरुआत होने में बस कुछ ही घंटों का इंतजार है. 20 नवंबर से कतर में आपको यह महा-आयोजन होता हुआ नजर आएगा. इससे पहले टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप खत्म हुआ है तो ऐसे में फैंस के लिए क्रिकेट से फुटबॉल पर शिफ्ट होना एक अलग ही अनुभव रहेगा. फीफा विश्व कप की बात करें तो इस समय दुनिया की 32 टीमें इस वर्ल्ड कप में शामिल हो रही हैं. वर्ल्ड कप को 8 ग्रुप में बांटा गया है यानी हर एक ग्रुप में चार-चार टीमें होंगी. आज हम बात करते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो की. क्रिस्टियानो रोनाल्डो यूरोपियन टीम पुर्तगाल टीम के साथ जुडें हुए हैं. जितना ये बड़ा खिलाड़ी है उतने ही इसके बड़े शौक हैं.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के हम सभी दीवाने हैं और रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) महंगी कार और घड़ी के दीवाने हैं. आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास एक घड़ी है जिसकी कीमत £371,000 यानी 3 करोड़ 72 लाख से भी ज्यादा है. जी हां. इसका पता चला था रोनाल्डो के एक इंटरव्यू से. अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि भाई ऐसा क्या है इस घड़ी के अंदर. तो आपको बता दें कि रोलेक्स की ये वॉच 18 कैरेट व्हाइट गोल्ड से बनी है. साथ में 30 कैरेट के हीरे भी आपको इसमें मिल जाएंगे.

घड़ी के साथ रोनाल्डो के पास दुनिया की सबसे महंगी कार भी है. कार है बुगाती कंपनी की वोइतूर नोइ. कीमत है 8.5 मिलियन यूरो यानी लगभग 75 करोड़ रुपए है. यानी आप देख सकते हैं कि रोनाल्डो के शौक भी उनके खेल के जैसे बड़े हैं. इस विश्व कप में रोनाल्डो के सभी फैंस इंतजार कर रहे हैं कि जल्द से वो मैदान पर धूम मचाते हुए नजर आएं.