logo-image

FIFA WC: क्रिकेट ही नहीं फुटबाल की खुमारी भी इन सेलेब्स के सिर चढ़कर बोलती है

अगर आप नहीं जानते तो आइए हम आपको बताते हैं कि फुटबॉल की खुमारी किन-किन बॉलीवुड सेलेब्स के सिर चढ़कर बोलता है.

Updated on: 19 Nov 2022, 11:13 PM

नई दिल्ली:

देश में क्रिकेट की दीवानगी तो हर किसी के सिर चढ़ के बोलती है. चाहे इंटरनेशनल मैच हो या फिर आईपीएल. हर कोई क्रिकेट का दीवाना है. क्रिकेट में फिल्मी सितारे भी खूब दिलचस्पी दिखाते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स में इतनी दीवानगी है कि बॉलीवुड के किंग यानि की शाहरुख खान और अभिनेत्री प्रीति जिंटा की खुद की टीमें हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रिकेट की ही तरह बॉलीवुड सेलेब्स फुटबॉल में भी दिलचस्पी रखते हैं. अगर आप नहीं जानते तो आइए हम आपको बताते हैं कि फुटबॉल की खुमारी किन-किन बॉलीवुड सेलेब्स के सिर चढ़कर बोलता है. 

1. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan): बॉलीवुड के किंग यानि कि शाहरुख खान को जितनी दिलचस्पी क्रिकेट में है, उतनी ही दिलचस्पी फुटबाल में भी है. शाहरुख खान आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी के मालिक हैं. वहीं फुटबाल की बात करें तो शाहरुख खान फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के बहुत बड़े दीवाने हैं.  

यह भी पढ़ें: FIFA WC: वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले स्पेन टीम से जुड़ा यह दिग्गज खिलाड़ी

2. अर्जुन कपूर (Arjoon Kapoor): बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आपको क्रिकेट के बड़े मुकाबलों में दर्शन दीर्घा में दिखाई दे जाते हैं. कई बार अर्जुन कपूर आईपीएल टीमों को भी चीयर करते हुए दिखाई दे जाते हैं. अर्जुन कपूर को भी क्रिकेट की ही तरह फुटबॉल भी खेलते हुए देखा गया है. जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनको फुटबॉल में कितनी दिलचस्पी है. 

यह भी पढ़ें: FIFA WC: हो गया पक्का, वर्ल्ड कप के बाद नहीं दिखेगा यह दिग्गज, फैंस मायूस

3. रणवीर सिंह (Ranveer singh): बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी क्रिकेट के दीवाने हैं. रणवीर सिंह इंटरनेशनल मुकाबले के साथ ही आईपीएल में भी टीमों को चीयर करते हुए दिख जाते हैं. रणवीर सिंह भी क्रिकेट की ही तरह फुटबॉल के काफी बड़े दीवाने हैं. रणवीर सिंह फुटबॉल  क्लव आर्सेनल को चीयर करते हैं.