logo-image

FIFA World Cup 2022: Spain vs Costa Rica, स्पेन की 7-0 से शानदार जीत

FIFA World Cup 2022, Spain vs Costa Rica: फीफा विश्व कप के ग्रुप ई के मुकाबले में पूर्व विश्व चैंपियन स्पेन ने धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की है. स्पेन ने एकतरफा मुकाबले में कोस्टा रिका (Costa Rica) को 7-0 से रौंद दिया. स्पेन साल 2010 में हुए फीफा विश्व कप का चैंपियन रहा है. हालांकि पिछले दो विश्व कप में...

Updated on: 24 Nov 2022, 12:19 AM

highlights

  • स्पेन की फीफा विश्व कप में जोरदार शुरुआत
  • एक तरफा मुकाबले में कोस्टा रिका को 7-0 से रौंदा
  • फेरेन टोरेस ने दागे दो बेहतरीन गोल

दोहा:

FIFA World Cup 2022, Spain vs Costa Rica: फीफा विश्व कप के ग्रुप ई के मुकाबले में पूर्व विश्व चैंपियन स्पेन ने धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की है. स्पेन ने एकतरफा मुकाबले में कोस्टा रिका (Costa Rica) को 7-0 से रौंद दिया. स्पेन साल 2010 में हुए फीफा विश्व कप का चैंपियन रहा है. हालांकि पिछले दो विश्व कप में उसकी बुरी हालत हुई थी. लेकिन इस बार स्पेन ने धमाकेदार शुरूआत की है और बता दिया है कि चैंपियन मैदान में वापस आ चुके हैं. स्पेनिश खिलाड़ियों ने हाफ टाइम से पहले ही तीन गोल की बढ़त बना ली थी.

स्पेन के गोलपोस्ट तक ही नहीं पहुंच पाए कोस्टा रिका के खिलाड़ी

स्पेन ने हाफ टाइम के बाद अपने हमलों को बेहद तेज कर दिया. मैच खत्म होने तक स्पेन की टीम 7-0 से एकतरफा जीत दर्ज कर चुकी थी. मैदान पर स्पेनिश खिलाड़ियों का दबदबा कुछ ऐसा रहा कि कोस्टा रिका के खिलाड़ी एक भी बार स्पेनिश गोल पोस्ट पर निशाना साधने तक की हिम्मत नहीं जुटा सके. वहीं, स्पेनिश खिलाड़ियों ने 17 बार कोस्टा रिका के गोलपोस्ट तक अपनी पहुंच बनाई, जिसमें से 7 बार वो सफल भी रहे. स्पेन के लिए फेरेन टोरेस (Ferran Torres) ने दो गोल दागे.