logo-image

सिनसिनाटी ओपन : ज्वेरेव ने त्सित्सिपास को हराया, फाइनल में रुबलेव से भिड़ेंगे

सिनसिनाटी ओपन : ज्वेरेव ने त्सित्सिपास को हराया, फाइनल में रुबलेव से भिड़ेंगे

Updated on: 22 Aug 2021, 12:55 PM

सिनसिनाटी:

जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास के खिलाफ शानदार वापसी करते हुए रविवार को जीत हासिल की और रूस के एंड्री रुबलेव के साथ वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन में खिताबी भिड़ंत तय किया।

जर्मन खिलाड़ी ने 6-4, 3-6, 7-6 (4) की जीत के साथ फाइनल में जगह बनाई। वर्ल्ड नम्बर-7 रूस के एंड्री रुबलेव ने अपने दूसरे एटीपी मास्टर्स 1000 फाइनल में पहुंचने के अपने पांचवें प्रयास में देशवासी डेनियल मेदवेदेव पर अपनी पहली जीत दर्ज की। रुबलेव ने यह मैच 2-6, 6-3, 6-3 से जीता।

मैच के बाद ज्वेरेव ने कहा, पहले ब्रेक के बाद (2-4 तक पहुंचने के लिए) मुझे लगा कि मेरे पास एक मौका है और मुझे लगा कि वह (सितसिपास) धमाका नहीं कर रहा था और मैं रैलियों में था।

अपनी सेहत के बारे में ज्वेरेव ने कहा, मुझे अच्छा नहीं लग रहा था। दूसरे सेट के बीच में मुझे कम ऊर्जा महसूस हुई और मेरा पेट ठीक नहीं था। मैंने उसे तीसरे में 4-2 से तोड़ा और कोर्ट के बाहर जाकर अपना आराम किया। मुझे बेहतर महसूस होने लगा, डॉक्टर बाहर आया, और मुझे थोड़ी दवा दी और मेरा पेट थोड़ा शांत होने लगा। ऊर्जा वापस आ गई लेकिन मुझे लगता है कि वह भी एड्रेनालाईन थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.